इस टीवी एक्ट्रेस के फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश
इस टीवी एक्ट्रेस के फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री सृष्टि रोड़े को लेकर पिछले कई दिनों से ये चर्चा हो रही थी कि वह बिग बॉस 12 में नजर आ सकती हैं. हालांकि उनके नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. अब हाल ही में सृष्टि ने एक फोटोशूट करवाया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ हाल ही में सृष्टि ने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की है जिन्हे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

फिर सोशल मीडिया पर छाया 'तेनालीरामा' की 'शारदा' का हॉट लुक

इन तस्वीरों में सृष्टि बेहद ही ग्लैमरस और हॉट अंदाज़ में नजर आ रही हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है, सृष्टि अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट और हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. बता दें कि सृष्टि छोटे पर्दे की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है.

मीडिया पर जमकर भड़के कपिल शर्मा, कही हैरानी वाली बात

वह छोटे पर्दे की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो टीवी सीरियल 'छोटी बहू' के लिए अपनी एक खास पहचान रखती है. इस शो में सृष्टि रोड़े के किरदार में दिखाई दी तो वही मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक के साथ नजर आई थी. ख़ास बात यह है कि सृष्टि और रुबीना रियल लाइफ में एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त है.

टीवी की इस एक्ट्रेस ने अपनाया माधुरी दीक्षित का अंदाज़

सृष्टि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस की नींद उड़ा देती हैं. पिछले दिनों ही सृष्टि ने अपनी दोस्त रुबीना के साथ एक वीडियो शेयर किया था जो जिसमें ये दोनों अदाकारा हॉट डांस करती नजर आई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया.

चटपटी खबरें..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -