'कसौटी ज़िंदगी की 2' की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी
'कसौटी ज़िंदगी की 2' की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी
Share:

इन दिनों एकता कपूर का पॉपुलर सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की 2' लगातार चर्चा में बना हुआ है. खबरों की माने तो शो की पूरी स्टारकास्ट कोलकाता पंहुची हैं. जब से शो की घोषणा हुई है यह शो सोशल मीडिया की सनसनी बना हुआ है. पिछले दिनों ही शो का प्रोमो जारी किया गया जिसमें अनुराग और प्रेरणा की प्रेम कहानी को बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान बताते नजर आये थे.

टीवी की इस एक्ट्रेस ने अपनाया माधुरी दीक्षित का अंदाज़

गौरतलब है कि अभिनेत्री एरिका फ्रेन्डीज और अभिनेता पार्थ समथान के अलावा किसी भी कलाकार के नाम की कोई आधाकारिक घोषणा नहीं हुई है. खास बात यह है कि एकता कपूर और शो की स्टारकास्ट अपने इस शो का प्रमोशन बहुत ही जोरों शोरों से कर रहे हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि अनुराग की बहन का रोल टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी निभा सकती हैं.

फिर से इश्क फरमाएंगे 'कार्तिक' और 'नायरा'

पिछले दिनों शो के सेट से पूजा की कुछ तस्वीरें भी आई थी जो बड़ी तेजी से वायरल हुई थी. पूजा इससे पहले टीवी के कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं. अब हाल ही में पूजा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है और उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया कि this kurti is like the best comfy outfit for me in Kolkatta.

इस टीवी एक्ट्रेस के हॉट फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश

इस कैप्शन से लोग कयास लगा रहे हैं कि पूजा भी शो की स्टारकास्ट के साथ कोलकाता पहुंची हैं. इसके अलावा शो की विलेन यानी कोमोलिका के किरदार के लिए अभिनेत्री हिना खान और क्रिस्टल के नाम की चर्चा हो रही हैं.

चटपटी खबरें..

इस टीवी एक्ट्रेस के हॉट फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश

जल्द लौटेगी आपकी दयाबेन

फिर से इश्क फरमाएंगे 'कार्तिक' और 'नायरा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -