ISI पाकिस्तान की सुरक्षा की पहली पंक्ति - इमरान खान
ISI पाकिस्तान की सुरक्षा की पहली पंक्ति - इमरान खान
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान ने सत्ता संभालने के बाद पहली बार इस्लामाबाद में शक्तिशाली जासूस एजेंसी इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के मुख्यालय का दौरा करते हुए उसे देश की "रक्षा की पहली पंक्ति" बताया है. एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि बुधवार को वरिष्ठ आईएसआई अधिकारियों ने खान और उनके वरिष्ठ कैबिनेट मंत्रियों को खुफिया और राष्ट्रीय सुरक्षा मामलों पर जानकारी दी थी.

अपने भव्य कार्यक्रम के लिए 60 देशों को निमंत्रण देगी RSS, लेकिन पाकिस्तान शामिल नहीं

सेना के मीडिया विंग इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि "प्रधान मंत्री ने आईएसआई के राष्ट्रीय सुरक्षा की ओर विशेष रूप से चल रहे आतंकवाद के खिलाफ चल रहे प्रयासों में योगदान की सराहना की,  प्रधान मंत्री ने कहा कि आईएसआई रक्षा की हमारी पहली पंक्ति है और दुनिया की सर्वश्रेष्ठ खुफिया एजेंसियों में से एक है. "

इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान का आरोप, सिंधी समाजसेवियों का दमन कर रही पाकिस्तान सरकार

सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा और आईएसआई के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल नवेद मुख्तार ने मुख्यालय में पीएम इमरान खान का स्वागत किया.आपको बता दें कि 18 अगस्त को 22 वें प्रधान मंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करने वाले खान पहले से ही पाकिस्तान सेना के सामान्य मुख्यालय का दौरा कर चुके हैं. पहले आंतरिक सुरक्षा और भू-सामरिक स्थिति पर गहन ब्रीफिंग पाने के लिए और फिर रक्षा में भाग लेने के लिए और 6 सितंबर को शहीद दिवस समारोह पर वे सेना के सामान्य मुख्यालय गए थे.

खबरें और भी:-​

यूएन मानवाधिकार प्रमुख की बात पर भारत ने जताया विरोध

इतने विवादों के बाद भी आखिर क्यों नहीं हुई राफेल डील रद्द

किम जोंग ने ट्रम्प को लिखा पत्र, जल्द दोबारा बैठक कर सकते हैं दोनों दिग्गज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -