मौनी रॉय ने शेयर की 'नागिन' की कुछ पुरानी यादें

जाहिर सी बात है, टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने 'नागिन' छोड़ा है तो उसे मिस भी करेंगी ही. और इसी याद में वो सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ पुरानी यादें पोस्ट कर रही हैं अपने पुराने शो 'नागिन' से जुड़े. जी हाँ, हाल ही में इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय ने कुछ वीडियोस पोस्ट किये हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने बड़ा सा कैप्शन भी दिया है जो उन्हें इमोशनल कर रहा है.

इस कैप्शन में उन्होंने एकता कपूर को थैंक्स कहा है और नागिन के 1 और 2 सीजन की कुछ बातें लिखी हैं. उन्होंने ये भी लिखा है, कुछ बड़ा पाने के लिए कभी-कभी छोटी चीज़ों से दूर जाना होता है. मौनी कहती हैं, वो इस शो से एमोशनली अटैच थी.शो में 'शिवन्या और शिवांगी' के किरदार ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है.

इसी के साथ वो कहती हैं, आने वाले सीजन के लिए वो बेसब्री से वेट कर रही हैं और आने वाली नयी टीम को बधाई देती हैं. वहीँ टीम के नए मेंबर भी ये उम्मीद करते हैं दर्शक उन्हें भी उतना ही प्यार देंगे जितना पहले वाली नगीनों को मिला है. ये तो आप जानते ही हैं कि मौनी जल्दी ही बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'GOLD' में नज़ार आने वाली हैं जिसके लिए उन्होंने ये शो छोड़ दिया है. आइये देखते हैं इनकी पुरानी झलक.

 

 

टीवी सेलेब्स के लिए 2017 रहा तलाक ईयर

Bigg Boss 11 : सलमान को डायरेक्ट पापा बनने की एडवाइज दी रानी मुखर्जी ने

Bigg Boss 11 : सलमान ने माना ईमानदारी में हिना और शिल्पा से अच्छा कोई नहीं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -