अपनी फोटो के साथ सोनारिका ने दिखाई आने वाले शो की झलक
अपनी फोटो के साथ सोनारिका ने दिखाई आने वाले शो की झलक
Share:

टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया काफी समय बाद टीवी शो में नज़र आने वाली हैं. ये शो जल्दी ही सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाला है जिसका नाम है 'पृथ्वी वल्लभ'. इस शो में सोनारिका 'मृणाल' का किरदार निभा रही हैं जो कला, प्रेम और संगीत से नफरत करती है. उनका कहना है कि  ये तीनो कमज़ोरियाँ है जो इंसान को उसके लक्ष्य से भटका देती हैं. वहीँ दूसरी तरफ है पृथ्वी वल्लभ जो विध्वंस के समय भी कला और संगीत की बात करता है.

तो क्या होगा आगे आप भी देखना ना भूले इस शो को. इस से जुड़े कई वीडियो सोनारिका अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. इस शो में का ट्रेलर, और इस शो में किये गए स्टंट भी पोस्ट किये हैं जिनके साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है. आपको बता दे उन्होंने इस ट्रेलर के साथ लिखा है, #Repost @sonytvofficial (@get_repost)・・・Ek ke liye kala ke bina tha jeevan adhoora toh doosre ne kiya ussey apnaane se inkaar, kya hoga jab inn dono ka hoga saamna? Jaaniye ek nayi kahaani mein 20 Jan se Shanivaar-Ravivaar raat 9:30 baje.

इसी के साथ इंस्टाग्राम पर उन्होंने खुद की नए साल में कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं जिन्हे आप देख सकते हैं आगे की स्लाइड्स में. आइये देखते हैं ये फोटो और वीडियोस.

 

 

 

 

मौनी रॉय ने शेयर की 'नागिन' की कुछ पुरानी यादें

अपकमिंग शो बेपनाह के सेट पर लगी आग, जेनिफर के साथ हुआ तीसरा हादसा

Bigg Boss 11 : हिना खान का सपोर्ट करते नजर आ रहें है उनके बेटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -