श्रीदेवी के चले जाने से सदमे में है दलजीत कौर
श्रीदेवी के चले जाने से सदमे में है दलजीत कौर
Share:

टीवी के मशहूर शोज 'काला टीका', 'कुमकुम- एक प्‍यारा सा बंधन', कैसा ये प्‍यार है', 'कुलवधु' जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी अभिनेत्री दलजीत कौर का कहना है कि, वह श्रीदेवी मृत्यु की खबर पर विश्वास नहीं कर पाई है और अभी तक सदमे में है.

दलजीत कौर टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'कुमकुम- एक प्‍यारा सा बंधन' से साल 2005 में की थी इसके बाद वह टीवी के सबसे मशहूर शो 'कैसा ये प्‍यार है' में नजर आई है. ख़ास बात यह है कि, 'कैसा ये प्‍यार है' के जरिये दलजीत कौर ने घर-घर में अपनी पहचान बनी ली और इस सीरियल के बाद वह कई सीरियल्स में मुख्य भूमिका में नजर आई.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दलजीत कौर ने श्रीदेवी के बारे में अपने बयान में कहा कि, "मुझे अभी भी उनकी मृत्यु की खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है और मैं सदमे में हूं. उन्होंने मुझे प्रेरित किया है और मुझे लगता है कि हर युवा को उन्होंने अपनी कला के द्वारा प्रेरित किया है. वह एक सच्ची लीजेंड और सुपरस्टार थीं. वह एक शानदार मां थी और एक अद्भुत कलाकार. मुझे नहीं लगता कि उनकी इस अचानक मृत्यु से हम लोग कभी उबर पाएंगे." गौरतलब है कि, श्रीदेवी के इस दुनिया से चले जाने पर हर कोई शोक की लहर में है और ना कोई विश्वास कर पा रहा है.

ये भी पढ़े

आदिवासियों की तरह जंगल में रह रहा है यह 'मिस्टर इंडिया'

श्रीदेवी के अचानक चले जाने से शॉक्ड है टीवी का ये स्टार

शादी से पहले ऐसा था इन एक्ट्रेस का आखिरी Bachelor Look

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -