रियल लाइफ में बहुत क्यूट है 'जीजाजी छत पर हैं' की एक्ट्रेस
रियल लाइफ में बहुत क्यूट है 'जीजाजी छत पर हैं' की एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस अपने हॉट अंदाज दिखा रहीं हैं. ऐसे में टीवी के मशहूर शो 'जीजा छत पर है' में नजर आ रही अभिनेत्री हिबा नवाब कैसे पीछे रह सकती हैं. वह भी इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने साड़ी में अपनी एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है Festive season is the best time of the year to bring your love for designing to the fore and style your own ethnic ensembles. I got my hands on this majestic Banarasi Silk fabric from @fabriclore_estore इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है She’s a mess of gorgeous chaos and you can see it in her eyes

आप सभी को बता दें कि इस शो में हिबा 'इलायची' की भूमिका निभा रही है जिन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं. हिबा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'फिर कोई है' से की थी और आज हिबा नवाब टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री बन चुकीं हैं जो कई शोज में नजर आ चुकी है. जी हाँ, हिबा को आप सभी ने 'यह रिश्ता क्या कहलाता है', 'तेरे शहर में,' 'भाग बकूल भाग' जैसे कई सीरियल्स में देखा ही होगा.

इसी के साथ यह भी बात दें कि हिबा नवाब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है. वहीं कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में हिबा ने कहा था कि 'वह शाहरुख़ खान को बेहद पसंद करती है और उन साथ डेट पर जाना जाती है.' फिलहाल वह अपनी इन तस्वीरों के कारन सुर्ख़ियों में हैं.

ब्लैक ट्रांसपेरेंट टॉप में नागिन बेला ने दिखाया जलवा

इस अंदाज में गौतम रोड़े और अर्जुन बिजलानी ने मनाई करवाचौथ

इस अंदाज में करवाचौथ मनाते नजर आए टीवी स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -