इस अंदाज में गौतम रोड़े और अर्जुन बिजलानी ने मनाई करवाचौथ
इस अंदाज में गौतम रोड़े और अर्जुन बिजलानी ने मनाई करवाचौथ
Share:

आप सभी को बता दें कि करवा चौथ 2018 की धूम टीवी इंडस्ट्री में भी देखने को मिली. टीवी स्टार से लेकर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने करवा चौथ पर अपनी साड़ी वाली फोटो तो किसी ने सूट वाली लाल जोड़े में फोटो शेयर की है जो बहुत आकर्षक है. टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर भोजपुरी स्टार और नजर फेम मोनालिसा तक ने अपनी सुंदर फोटो शेयर की है. आइए देखते हैं.

गौतम रोड़े - बीते कल गौतम ने कहा था वह अपनी पत्नी के लिए उपवास रख रहे हैं और उन्होंने बीते कल ही एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Happy KarvaChauth to everyone! इस तस्वीर में वह अपनी पत्नी के साथ शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं.

रिद्धिमा तिवारी - इन्होने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो करवाचौथ की है इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है I never wanted the stars,Never shot for the moon,I like them right where they are. All I wanted was You !Happy Karwa Chauth @jaskarangandhi इसमें उन्होंने अपने पति को करवाचौथ की बधाई दी है.

अर्जुन बिजलानी- टीवी शो नागिन में नजर आ चुके और इन दिनों टीवी शो इश्क में मर जावा में नजर आ रहे अर्जुन ने भी अपनी पत्नी के साथ शानदार अंदाज में करवाचौथ मनाया है.

करवाचौथ पर चाँद के इंतज़ार में इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

करवा चौथ 2018 : कभी नही भूल पाएंगे यह करवा चौथ, स्मार्टफोन से अभी कर लें यह काम

Video : करवाचौथ के लिए अपनी पत्नी को तैयार करते नजर आए प्रिंस नरूला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -