इस अंदाज में करवाचौथ मनाते नजर आए टीवी स्टार्स
इस अंदाज में करवाचौथ मनाते नजर आए टीवी स्टार्स
Share:

आप सभी को बता दें कि करवा चौथ 2018 की धूम टीवी इंडस्ट्री में भी देखने को मिली. टीवी स्टार से लेकर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने करवा चौथ पर अपनी साड़ी वाली फोटो तो किसी ने सूट वाली लाल जोड़े में फोटो शेयर की है जो बहुत आकर्षक है. टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर भोजपुरी स्टार और नजर फेम मोनालिसा तक ने अपनी सुंदर फोटो शेयर की है. आइए देखते हैं.


दिव्यांका त्रिपाठी - ये है मोहब्बते फेम इशिता भल्ला यानी दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर करवा चौथ की शुभकामनाएं देते हुए एक फोटो पोस्ट की है जो बहुत आकर्षक है इस तस्वीर में वह विवेक के साथ लाल साड़ी में बहुत खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहींहैं और सेक्सी भी दिखाई दे रहीं हैं.  

प्रीविका - चंद दिन पहले शादी रचाने वाले और बिग बॉस हाउस के एक्ट कंटेस्टेंट युविका चौधिरी और प्रिंस नरुला की भी करवा चौथ एक वीडियो सामने आया है इसमें दोनों बहुत सेक्सी कपल के तौर पर नजर आ रहे हैं. दोनों ने करवाचौथ बहुत ही रोमांटिक अंदाज में मनाया है.

मोनालिसा - मोनालिसा को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहा जाता है. नजर में इन दिनों मोनालिसा डायन बनी हैं. वहीँ करवा चौथ के मौके पर मोनालिसा लाल जोड़े में नजर आईं और पति के साथ फोटो शेयर की. इस फोटो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और लगातार इस पर कमेंट्स आ रहे हैं.

करवाचौथ पर चाँद के इंतज़ार में इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

करवा चौथ 2018 : कभी नही भूल पाएंगे यह करवा चौथ, स्मार्टफोन से अभी कर लें यह काम

Video : करवाचौथ के लिए अपनी पत्नी को तैयार करते नजर आए प्रिंस नरूला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -