सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

शिवराज सरकार का विरोध करना पड़ा महंगा, कंप्यूटर बाबा को चुकानी पड़ी इतनी बड़ी कीमत

भोपाल। मध्यप्रदेश में ​विधानसभा चुनाव इसी महीने के अंत में हैं। चुनाव से पहले राज्य सरकार में मंत्री का  पद छोड़ने और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहाना के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले कंप्यूटर बाबा को उनका विरोध महंगा पड़ गया है। उनके इस तरह से सरकार का विरोध करने पर दिगंबर अनी अखाड़े ने उन्हें अखाड़े से बहिष्कृत कर दिया है। गुरुवार को उन्हें अखाड़े से बाहर कर दिया गया। सूत्रों ने बताया कि कंप्यूटर  बाबा पर यह कार्यवाही संतों के आचरण के खिलाफ  कार्य करने को लेकर की गई है। सूत्रों के अनुसार, बाबा पर आरोप है कि वह राजनीति के तहत संतों की गरिमा के  खिलाफ आचरण कर रहे थे। बता दें कि कंप्यूटर बाबा भाजपा सरकार के खिलाफ सभी संतों को लामबंद करने का अभियान चला रहे थे। 

मद्रास हाईकोर्ट ने लगाया आॅनलाइन दवा ब्रिकी पर प्रतिबंध

नई दिल्ली: भारत में इस समय आॅनलाइन खरीदारी की काफी तेज डिमांड चल रही है और प्राय: सभी लोग आॅनलाइन ही खरीदारी कर रहे हैं। हाल में मद्रास हाईकोर्ट ने एक फैसला दिया है जिसके अनुसार अब ऑनलाइन दवा का कारोबार बिल्कुल भी नहीं होगा। कोर्ट ने इस पर अंतिम आदेश देते हुए पूरी तरह से रोक लगा दी है। यहां हम आपको बता दें कि यह रोक अभी 9 नवंबर तक ही मान्य रहेगी क्योंकि कोर्ट में अगली सुनवाई 9 नवंबर को होगी। 

दंतेवाड़ा के बाद अब जम्मू में मीडिया कर्मियों पर हमला

दंतेवाड़ा के बाद अब जम्मू में मीडिया कर्मियों पर हमला

श्रीनगर. देश में पिछले कुछ दिनों से मीडिया कर्मियों पर हमले होने के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे है.  देशभर के विभिन्न मुद्दों का सच जनता के सामने लाने वाले मीडिया के पत्रकारों को धमकियाँ मिलने और उनपर छोटे-मोटे हमले होने की ख़बरें तो अब आम बात हो गई है लेकिन पिछले कुछ दिनों में मीडिया कर्मियों पर कुछ गंभीर जानलेवा हमले हुए है. इसी कड़ी में आज जामु कश्मीर में भी ऐसी ही एक घटना घटित हुई है.

मीटू कैंपेन: अब ताज होटल की पूर्व कर्मचारी आई सामने, सीईओ पर लगाए यौन शोषण के आरोप

मुंबई: भारत में इस समय मीटू मामला बहुत जोर शोर से चल रहा है और इसमें लगातार ही नित नए मामले उजागर हो रहे हैं। हाल में मुंबई स्थित ताज होटल की पूर्व कर्मचारी ने पूर्व सीईओ पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। यहां बता दें कि भारतीय फिल्म जगत से शुरू हुआ मीटू कैंपेन अब पूरे देश में फैल चुका है और अब इसमें देश की नामी गिरामी हस्तियां घिर गई हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि ताज होटल की पूर्व कार्यकारी सहायक ने तत्कालीन सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर राकेश सरना पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने पेरिस मास्टर्स से नाम लिया वापिस

पेरिस: विश्वभर में प्रसिद्ध स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने हाल में पेरिस मास्टर्स से मैच के ठीक पहले ही अपना नाम वापिस ले लिया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि टेनिस खिलाड़ी नडाल ने अचानक ही अपना नाम मास्टर्स से वापिस लिया है। वहीं पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे जोकोविच को राफेल नडाल के इसी टूर्नामेंट से अचानक हटने का फायदा मिला है और अब सर्बिया के नोवाक जोकोविच का एटीपी सिंगल्स रैंकिंग में फिर से नंबर-1 बनना तय है। 

ख़बरें और भी 

मध्‍यप्रदेश : राहुल ने कमलनाथ को पेश की आईसक्रीम, शिवराज ने कसा तंज

मद्रास हाईकोर्ट ने लगाया आॅनलाइन दवा ब्रिकी पर प्रतिबंध

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराएं बनी चुड़ैल और डायन, देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी

बॉलीवुड की वो हस्तियां जिन्होंने कबूला 'गे' होने का सच

स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने पेरिस मास्टर्स से नाम लिया वापिस

दंतेवाड़ा के बाद अब जम्मू में मीडिया कर्मियों पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -