दंतेवाड़ा के बाद अब जम्मू में मीडिया कर्मियों पर हमला
दंतेवाड़ा के बाद अब जम्मू में मीडिया कर्मियों पर हमला
Share:

श्रीनगर. देश में पिछले कुछ दिनों से मीडिया कर्मियों पर हमले होने के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे है.  देशभर के विभिन्न मुद्दों का सच जनता के सामने लाने वाले मीडिया के पत्रकारों को धमकियाँ मिलने और उनपर छोटे-मोटे हमले होने की ख़बरें तो अब आम बात हो गई है लेकिन पिछले कुछ दिनों में मीडिया कर्मियों पर कुछ गंभीर जानलेवा हमले हुए है. इसी कड़ी में आज जामु कश्मीर में भी ऐसी ही एक घटना घटित हुई है.

मैं गद्दार नहीं हूँ, मुझे पाकिस्तान के हर इंच से प्यार है : नवाज़ शरीफ

यह मामला आज सुबह जम्मू कश्मीर के बडगाम के जगू एरिजल इलाके में घटित हुआ है. दरअसल जम्मू और कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से सेना और आतंकियों में काफी मुठभेड़ चल रही है. और आज भी जम्मू के  बडगाम में सेना के सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच ऐसी ही एक मुठभेड़ की खबर सामने आई थी. इस खबर के सामने आने के बाद सरकारी न्यूज़ एजेंसी ANI के कुछ रिपोर्टर्स की एक टीम इस इलाके में रिपोर्टिंग करने पहुंचे थे लेकिन इलाके में पहुंचते ही यहाँ पर स्थानीय लोगों ने इनपर हमला बोल दिया.

 

चीन में एक महिला ने किंडरगार्टन के 14 बच्चों को मारे चाक़ू

इस मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि इस इलाके में कुछ समय पहले ही  भारतीय सेना ने कुछ आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था और इसके बाद से ही यहाँ के स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. इन गुस्साए लोगों ने एएनआई की ओबी वैन को देखते ही इसपर भीषण पत्थरबाजी शुरू कर दी थी. इस पत्थरबजी में वैन के कुछ शीशे भी टूट गए है. हालाँकि वैन चालक ने फुर्ती दिखाते हुए वैन को इस स्थान से दूर लेजा लिया और इस तरह इन मीडिया कर्मियों को कोई गंभीर चोट नहीं आई. 

ख़बरें और भी 

छत्तीसगढ़: नक्सली हमले में दूरदर्शन के कैमरामैन और दो जवानों की मौत

इस सेक्सी एक्ट्रेस के बम का दीवाना है यह स्टार, VIDEO देख उड़ जाएंगे आपके तोते

सीरिया में आईएसआईएस का कहर जारी, 41 जवानों को उतारा मौत के घाट

जम्मू : आर्मी कैंप पर एक और आतंकी हमला, बदला लेने के लिए सेना तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -