'हम पांच' के सीक्वल में नजर आएगी गुड्डी मारुति
'हम पांच' के सीक्वल में नजर आएगी गुड्डी मारुति
Share:

शोला और शबनम', 'छोटे सरकार', 'दूल्हे राजा' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री गुड्डी मारुति जल्द ही नए टीवी शो 'हम पांच अब आएगा असली मजा' में नजर आने वाली है. खबरों की माने तो शो हम पांच अब आएगा असली मजा' में वह दुलारी देवी की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

जिसके चलते हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में गुड्डी मारुति ने कहा कि, मैं इस तरह के मनोरंजक शो का हिस्सा बनकर खुश हूं. अभिनेताओं ने बहुत कम समय में अपनी छाप छोड़ी है और मैं भी दर्शकों का उत्साह बढ़ाने को उत्सुक हूं." आगे उन्होंने कहा कि, "हमने वाराणसी में शूटिंग के दौरान खूब आनंद उठाया और यह हम सभी के लिए काम के साथ आनंद लेने जैसा रहा." बता दे कि, 'हम पांच फिर से' 1990 के लोकप्रिय शो 'हम पांच' का सीक्वेल है. इस शो में गुड्डी मारुति के अलावा जयश्री वेंकटरमन, सीमा पांडेय, अंबालिका सपरा व रुचि त्रिपाठी भी हैं.

बता दे कि, अभिनेत्री गुड्डी मारुति छोटे परदे के साथ-साथ बड़े परदे पर भी अपनी ख़ास पहचान बना चुकी है. उन्होंने फिल्म 'दिलवाले', कभी ना हारे, सरफिरा, बलवान, माँ, चमत्कार, ज़ुल्म की अदालत, जिगरवाला, कर्ज़ चुकाना है, मुकद्दर का बादशाह, जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

ये भी पढ़े

आसमान की कोई सीमा नहीं होती- अनुपम खेर

हितेन की होगी बिग बॉस हाउस में एंट्री

अब मुझे प्रेस और मीडिया के सवाल नहीं भाते- क्रिस जेनर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -