पुलिसकर्मियों द्वारा गैंगरेप पीड़िता फांसी पर झूल गई
पुलिसकर्मियों द्वारा गैंगरेप पीड़िता फांसी पर  झूल गई
Share:

कोरापूत: ओडिशा के कोरापूत में प्रशासन और पुलिस से खुद के न्याय के लिए लड़ने वाली नाबालिग ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली. नाबालिग का आरोप था कि, स्कूल से घर जाते समय चार पुलिस वाले खींचकर उसे जंगल में ले गए, जहाँ उसका बलात्कार किया गया. मृत पीड़िता के अनुसार पुलिस के द्वारा बार-बार बयान बदलने के लिए भी प्रताड़ित किया जाता था.

घटना पिछ्ले साल 10 अक्टूबर की है, पीड़िता के बयान के अनुसार लंजिगुड़ा के जंगल में पुलिस द्वारा उसका रेप किया गया. जिसके बाद पुलिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते समय, बयान बदलने के लिए भी प्रताड़ित किया जाता था, साथ ही रिश्वत देने की भी कोशिश की गई थी. खुद के ऊपर लगे आरोप पर पल्ला झाड़ते हुए पुलिस ने अपने बयान में कहा कि, इलाके में सक्रिय माओवादी भी स्टेट पुलिस जैसी ड्रेस पहनते हैं. पीड़िता की मां ने भी अपनी बेटी की खुदकुशी के लिए स्थानीय प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है. मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिए थे, जो अभी चल ही रही है . विपक्ष इस मामले की CBI जांच की मांग करता रहा है.

आपको बता दें कि, पीड़िता इससे पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश कर चुकी है, 10 अक्टूबर को जब घर पर कोई नहीं था उस समय पीड़िता ने पंखे पर रस्सी डालकर फांसी लगा ली. बाद में परिजन के घर पहुंचने पर, हॉस्पिटल रैफर किया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

चार बीघा जमीन के लिए किया अपनी ही माँ का क़त्ल

बवाना आग का दोषी मनोज जैन कटघरे में

एसएसपी ऑफिस में युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -