एसएसपी ऑफिस में युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास
एसएसपी ऑफिस में युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास
Share:

मेरठ : यूपी में आये दिन कोई न कोई जुर्म होता ही रहता है और वहां की पुलिस व्यवस्था इतनी लचर है कि किसी भी जुर्म के बाद भी उसके कानो पर जूं तक नहीं रेंगती. लेकिन कई बार लोग परेशान होकर ऐसा कार्य करते है कि प्रशासन भी सकते में आ जाता है. ऐसा ही कुछ घटित हुआ मेरठ के एसएसपी ऑफिस में जहाँ एक युवती ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल (केरोसिन) डाल कर आत्मदाह का प्रयास किया. युवती के ऐसा करते ही पूरे एसएसपी ऑफिस महकमे में हड़कंप मच गया. 

वहीँ मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों ने युवती से बोतल छीनकर उसे ऐसा करने से रोका और पूछताछ की. पूछताछ में पता चला कि पिछले कुछ दिनों से युवती कुछ मनचलों से परेशान थी और इसकी शिकायत करवाने के बाद और मुकदमा दर्ज़ करवाने के बाद भी जब कोई कार्यवाही नहीं की गई तो इससे परेशान होकर युवती को ऐसा कदम उठाना पड़ा.

बताया जा रहा है बीते वर्ष 3 जून को युवती ने मनचलों के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करवाई थी लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीँ युवती ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस भी मनचलों से मिली हुई है और इसी से परेशान होकर युवती एसएसपी कार्यालय पहुंची और आत्मदाह का प्रयास किया. हालाँकि वहां मौजूद लोगों ने उसे रोक लिया और हादसा टल गया और युवती बच गई. वहीं एसएसपी मंजिल सैनी को इसकी जानकारी लगी तो पीड़ित परिवार को ऑफिस में बुलाकर पूरी जानकारी ली. एसएसपी ने तुरंत कार्यवाही करते मुक़दमे से सम्बंधित इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर सीओ दौराला पंकज, एसओ पल्लवपुरम दिलीप शर्मा के खिलाफ जांच के आदेश जारी कर दिए. इसके अलावा SP से 48 घंटों के अंदर जांच रिपोर्ट पेश करने का निर्देश जारी किया. इस मामले में आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के भी आदेश दिए हैं और मामले की तफ्तीश अपने हाथ में ले ली.

बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता को मारी गोली

यूपी के 24 जिलों में होगी लोक अदालत की स्थापना

मेरठ में 50 हज़ार की इनामी राशि वाला बदमाश पकड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -