चार बीघा जमीन के लिए किया अपनी ही माँ का क़त्ल
चार बीघा जमीन के लिए किया अपनी ही माँ का क़त्ल
Share:

लखनऊ: वह तड़प रही थी, छटपटा रही थी, उसका दम घुट रहा था, लेकिन इस दरिंदे बेटे को दया नहीं आई, जिसने अपनी ही मां को मुँह में कपडा ठूंस कर उसे बेरहमी से मार डाला. यह हृदयविदारक घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र के गोविंदापुर इलाके से सामने आई है. जहां एक बेटे ने सम्पत्ति विवाद के चलते अपनी ही मां की निर्मम हत्या कर दी. 

यह घटना मंगलवार रात 3 बजे की है, जब सोहबत बाई अपनी नातिन के साथ सो रही थी, तभी उसका बेटा मयाराम घर में घुसा और मां का गला दबाने लगा, सोहबता बाई ने जैसे ही चिल्लाने के लिए मुंह खोला, निर्दयी बेटे ने अपनी ही मां के मुंह में कपडा ठूंस दिया और दोनों हाथों से उसका गला दबाने लगा, वह तब तक गला दबाते रहा, जब तक उसकी मां के शरीर में हरकत बंद नहीं हो गई. 

यही नहीं उसने सोहबत बाई के पास सो रही मासूम नातिन पर भी हमला कर दिया, लेकिन नातिन के चिल्लाने पर परिजन जाग गए और मयाराम वहां से भाग निकला. परिजनों ने अगले दिन पुलिस को इसकी सुचना दी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थाना प्रभारी आर.के. यादव ने बताया कि,  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी.

वहीं सोहबत बाई की बेटी रीता देवी ने बताया है कि, "मयाराम से सम्पत्ति को लेकर हुए विवाद के बाद से मां हमारे साथ रहती थी, और अपने हिस्से की 4 बीघा जमीन हमारे नाम करना चाहतीं थी, इसी कारण को लेकर मयाराम और मां के बीच कई बार विवाद हो चूका है".

यहां पर सवाल यह उठता है कि, क्या जमीन-जायदाद, रूपया-पैसा इस कलियुग में मां से भी ऊपर उठ गया है, जिसे खुद ईश्वर ने भी अपने आप से ऊपर का दर्जा दिया है.

बवाना आग का दोषी मनोज जैन कटघरे में

एसएसपी ऑफिस में युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम, युवती का खूनी पैगाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -