इस एक्ट्रेस की शादी में आउटफिट से लेकर वेडिंग कार्ड है ब्लू,
इस एक्ट्रेस की शादी में आउटफिट से लेकर वेडिंग कार्ड है ब्लू,
Share:

पॉपुलर टीवी शो नागिन 2’ की एक्ट्रेस आश्का गोराडिया के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है, बता दे कि आश्का 3 दिसम्बर को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. साथ ही आश्का अपनी शादी कि तैयारियां जोरो-शोरो से कर रही है. वही फैशन डिजाइनर अर्चना कोचर इनकी संगीत सेरेमनी के आउटफिट डिजाइन कर रही हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू डिजाइनर अर्चना कोचर ने बताया कि, "जब मैंने आश्का और ब्रेंट की लव स्टोरी सुनी तो मैं उसी के मुताबिक उनके लिए कुछ सिम्बोलिक डिजाइन करना चाहती थी. हमने इस बारे में डिस्कशन किया और आश्का के लिए ब्लू कलर फाइनल किया"

इसके अलावा आश्का कहती है कि, ब्रेंट के लिए ब्लू कलर बहुत खास है इसलिए मेरे लिए भी ये खास बन गया. जब ब्रेंट ने ब्लॉगिंग शुरू की थी तो उसका नाम भी इन्होंने 'Peace of Blue' रखा. वहीं, जब हमने वेडिंग कार्ड पसंद किया था तो वो भी ब्लू कलर का ही था, जिस पर 'सत्यम शिवम सुंदरम' लिखा हुआ था. मेरा टैटू भी ब्लू कलर का है जो शिव और कृष्णा की पहचान है. दिलचस्प बात यह है कि, आश्का और ब्रेंट अहमदाबाद में गुजराती रीति-रिवाजों से शादी कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

शूटिंग के दौरान घायल हुई 'रिवॉल्वर रानी' निकल पड़े आंसू

शिल्पा शेट्टी ने एनिवर्सरी पर पति से कहा कुछ ऐसा

Video : पोल डांस कर मलाइका ने दिखाई अपनी एक और स्किल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -