शूटिंग के दौरान घायल हुई 'रिवॉल्वर रानी' निकल पड़े आंसू
शूटिंग के दौरान घायल हुई 'रिवॉल्वर रानी' निकल पड़े आंसू
Share:

इन दिनों कंगना रनौत मेहरानगढ़ में अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में व्यस्त है. इस दौरान मंगलवार को रात में शूटिंग के वक़्त कंगना घायल हो गई. रिपोर्ट्स की माने तो कंगना को पैर में चोट आई है. उन्होंने जोधपुर के ही एक निजी अस्पताल में इलाज करवा लिया था. और अब कंगना आराम के लिए मुंबई रवाना हो गई है.

फिल्म 'मणिकर्णिका' में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाएंगी. पहली बार कंगना किसी फिल्म में महारानी के किरदार में नजर आने वाली है. ये फिल्म झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बन रही है. इस फिल्म के लिए ही काफी दिनों से कंगना जोधपुर के मेहरानगढ़ फोर्ट में शूटिंग में व्यस्त है. इस दौरान मंगलवार को रात में करीब साढ़े ग्यारह बजे एक स्टंट सीन शूट करने के दौरान कंगना के पाँव में चोट लग गई. सुनने में आया है कि कंगना के पाँव में मोच आई है.

डॉक्टर ने कंगना को कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है जिसके लिए अब वे मुंबई रवाना हो गई है. एयरपोर्ट पर पहुंचकर कंगना ने मीडिया को बताया कि शूट के दौरान वह दीवार से कूदकर घोड़े पर बैठने का प्रयास कर रही थी, इस दौरान ही वह नीचे गिर पड़ी और उनके पैर में मोच आ गई. चोट लगने के बाद कंगना को पहले शहर के गोयल अस्पताल लाया गया. वहां करीब डेढ़ घंटे तक उनका ईलाज चला. कंगना का ईलाज करने वाले डॉ. नरेन्द्र यादव ने बताया कि, उनके पांव में मोच आई है. हड्‌डी में कोई क्रेक नहीं है. इस वक़्त तो कंगना के पांव पर प्लास्टर किया गया है और उन्हें एक सप्ताह तक आराम के लिए कहा गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये किस तरह के आसन कर रहे है जैकलीन और वरुण

दीपिका ने GES सम्मलेन ने वापिस लिया अपना नाम

बेस्ट फ्रेंड से मिलने के लिए मॉम संग आउटिंग पर निकले तैमूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -