शिल्पा शेट्टी ने एनिवर्सरी पर पति से कहा कुछ ऐसा
शिल्पा शेट्टी ने एनिवर्सरी पर पति से कहा कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और सबसे फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मना रही हैं. बता दे कि शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में राज कुंद्रा से एक भव्य समारोह में शादी की थी. हाल ही में शिल्पा ने पति राज के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि- 'मैं तुमसे कल भी प्यार करती थी, मैं तुमसे अब भी प्यार करती हूं और मैं तुमसे हमेशा ही प्यार करती रहूंगी.

बता दे कि जब शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की सगाई हुई थी तो राज ने शिल्पा को 3 करोड़ रुपए की अंगूठी पहनाई थी. इसके अलावा राज कुंद्रा ने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर शिल्पा को दुबई में अपार्टमेंट गिफ्ट किया था, जिसकी कीमत 50 करोड़ बताई जाती है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, शिल्पा और राज की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी.

इसी दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ डेटिंग करना शुरू किया. यही नहीं इसके बाद शिल्पा राज के साथ अपनी कई तस्वीरें सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं, बता दे कि शिल्पा और राज का एक प्यारा सा बेटा है जिसका नाम वियान कुंद्रा है.

ये भी पढ़े

ये किस तरह के आसन कर रहे है जैकलीन और वरुण

दीपिका ने GES सम्मलेन ने वापिस लिया अपना नाम

बेस्ट फ्रेंड से मिलने के लिए मॉम संग आउटिंग पर निकले तैमूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -