बिहार में तीन दुर्घटनाओं में आठ लोगों की मौत

Apr 16 2018 03:01 PM
बिहार में तीन दुर्घटनाओं में आठ लोगों की मौत

पटना: सोमवार की सुबह बिहार के अलग अलग स्थानों पर दुर्घटनायें हुई. अररिया, दरभंगा व बांका में तीन सड़क दुर्घटनाओं में आठ लोगों की मौत हो गई. पहले दुर्घटना अररिया के नरपतगंज स्थित चकरदाहा फोर लेन पर हुआ जहा सड़क के किनारे गाड़ी का पंक्‍चर बनवा रहे चार लोगों को एक बेकाबू ट्रक ने कुचल डाला. सोमवार की सुबह गाड़ी में पंक्‍चर हो जाने के कारण उस पर सवार सात-आठ लोग सड़क किनारे एक पंक्‍चर बनाने वाले की दुकान पर खड़े थे. इसी दौरान फोर लेन पर एक ट्रक ने बेकाबू होकर उन्‍हें कुचल डाला.


दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए. मृतकों में एक भागलपुर और तीन प्रतापगंज थाना क्षेत्र के निवासी होने की बात सामने आई है. एक अन्य घटना में दरभंगा के जाले-अतरबेल सड़क पर ब्रह्मपुर चौक पर एक अज्ञात वाहन ने दो राहगीरों को कुचल डाला. राहगीर किसी काम से घर से निकले थे कि दुर्घटना के शिकार हो गए.

इसी तरह मिली जानकारी के अनुसार बांका में बस-रोड रोलर की टक्‍कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई. बांका के बेलहर में एक बस व रोड रोलर की टक्‍कर में बस कंडक्‍टर शंकर सिंह की मौत हो गई. बस एक बारात से लौट रही थी. इसी दौरान हादसा हुआ. दुर्घटना में बस सड़क किनारे पलटने से बच गई.  

मध्यप्रदेश और बिहार में भीषण रेल हादसे

CBI पूछताछ से बौखलाए तेजस्वी यादव- मोदी

बिहार के इस गांव को पुलिस की जरुरत नहीं