दिवाली के अवसर पर पीएम मोदी आज करेंगे भगवान केदारनाथ के दर्शन, सेना के जवानों से भी करेंगे मुलाकात

Nov 07 2018 09:03 AM
दिवाली के अवसर पर पीएम मोदी आज करेंगे भगवान केदारनाथ के दर्शन, सेना के जवानों से भी करेंगे मुलाकात

नई दिल्ली. आज का दिन पुरे हिन्दुस्तान के लिए बहुत ही ख़ास दिन है. ऐसा इसलिए क्योंकि आज हिन्दू धर्म के अनुसार सबसे बड़े त्योहारों में से एक दिवाली है. इस महापर्व के इस अवसर पर आज देश भर में हर्षोउल्लास का माहौल है और हर कोई अपने अपने तरीके से दिवाली मानाने की तैयारियां कर रहा है. इसी कड़ी में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज दिवाली के इस अवसर पर भगवान केदारनाथ के दर्शन करेंगे. 

पीएम मोदी ने दी दिवाली की शुभकामनाएं, कहा ऐसी जगह से खरीदी करें जिससे किसी देशवासी को लाभ मिले

भगवान केदारनाथ के दर्शन करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी पहले ही उत्तराखंड पहुंच चुके है. वे यहाँ पर आज सुबह भगवान केदारनाथ के मंदिर जाकर उनके दर्शन करेंगे. मंदिर में अपनी पूजा अर्चना समाप्त करने के बाद पीएम मोदी भारत-चीन बॉर्डर पर भी जाएंगे. यहां पर वे भारत-चीन सीमा पर तैनात जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे और उनका मनोबल बढ़ाएंगे. पीएम मोदी ने अपनी इस यात्रा को लेकर हाल ही में एक ट्वीट भी किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि वे हर साल देश के सीमावर्ती इलाके जाते है और जवानों से मुलाकात करते है.

केदारनाथ दर्शन को जाएंगे पीएम मोदी, चीन सीमा पर सैनिकों के साथ मनाएंगे दिवाली

अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने यह भी लिखा है कि वे हर साल की तरह इस बार भी भारत-चीन सीमा पर बहादुर जवानो से मुलाकात कर के उनका मनोबल बढ़ाएंगे. उन्होंने यह भी कहा है कि वे अपने इन ख़ास अनुभवों की तस्वीरें भी देश के साथ साझा करेंगे. उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी के इस दौरे पर सेना प्रमुख बिपिन रावत भी उनके साथ मौजूद रहेंगे.

ख़बरें और भी 

राहुल गाँधी ने फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना, बोले अब किसानों को भी लूट रही सरकार

शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा विवादित जमीन पर राम मंदिर ही बने

आईएनएस अरिहंत ने पूरी की पहली गश्त, पीएम मोदी ने कहा अब कोई दुस्साहस न करे

गुजरात में बिक रहे हैं पीएम मोदी की तस्वीर वाले सोने के बिस्किट

?