केदारनाथ दर्शन को जाएंगे पीएम मोदी, चीन सीमा पर सैनिकों के साथ मनाएंगे दिवाली
केदारनाथ दर्शन को जाएंगे पीएम मोदी, चीन सीमा पर सैनिकों के साथ मनाएंगे दिवाली
Share:

हरिद्वार: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ दौरे पर होने वाले कार्यक्रम अब फाइनल हो गए हैं. पीएम मोदी दीपावली पर बाबा केदार के दर्शन करने के बाद केदारपुरी में चल रहे पुननिर्माण कार्यों का निरीक्षण भी करेंगे. संभावना यह भी है कि प्रधानमंत्री उत्तराखंड से लगी चीन सीमा पर सेना की किसी चौकी में जवानों के बीच पहुंचकर उनका भी उत्साहवर्द्धन करने जा सकते हैं. हालांकि, उनके इस कार्यक्रम के बारे में कोई पीएमओ की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

दिवाली के दो दिन पहले इतने घटे पेट्रोल-डीजल के दाम

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी की बाबा केदार के प्रति अटूट श्रद्धा है, जब भी उन्हें अवसर मिलता है, वे केदारनाथ जरूर जाते हैं. यही नहीं, केदारपुरी का पुनर्निर्माण पीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल है और वे इस पर लगातार निगरानी रखे हुए हैं. केदारपुरी में भी योजना पर कार्य जोर-शोर से चल रहे हैं.  लंबे समय से चर्चा चल रही थी कि नौ नवंबर को केदारनाथ के कपाट बंद होने से पहले प्रधानमंत्री केदारनाथ पहुंचेंगे, साथ ही कुछ निर्माण कार्यों का लोकार्पण भी करेंगे.

धनतेरस पर सोना खरीदने से पहले हो जाएं सावधान, ज्वेलर्स लगा सकते हैं आपको चूना

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन ने बताया कि प्रधानमंत्री सात नवंबर को दीपावली पर केदारनाथ के दर्शनों को आ रहे हैं, उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सुबह दिल्ली से पहले देहरादून के जौलीग्रांट हवाई अड्डे पहुंचेंगे और फिर केदारनाथ रवाना होंगे. बताया जा रहा है कि पूजा-अर्चना व पुनर्निर्माण कार्यों को देखने के बाद पीएम मोदी देश के अंतिम गांव माणा से लगी चीन सीमा पर भारतीय सेना के कैंप में जाकर सैनिकों से भी मुलाकात कर सकते हैं. 

खबरें और भी:-

1000 करोड़ के कर्ज वसूली के लिए एसबीआई करेगी 11 खातों की नीलामी

 स्टैच्यू आॅफ यूनिटी: जितनी ऊंची मूर्ति उतने ऊंचे टिकिट के दाम

दीवाली पर शॉपिंग करने से पहले अपने क्रेडिट कार्ड के बारे में जान लें ये खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -