श्रीदेवी के शव को लाने में देरी सवालों के घेरे में
श्रीदेवी के शव को लाने में देरी सवालों के घेरे में
Share:

बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी का देहांत शनिवार देर रात को हुआ था. मगर उनका पार्थिव शरीर अभी तक दुबई में ही है जिस को लेकर अब तरह तरह की बातें की जा रही है. अभी तक कहा जा रहा है कि श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट के कारण हुई है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ना आने तक इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है. स्थानीय मीडिया ने कहा है कि अगर रिपोर्ट में पता चलता है कि उनकी मौत हार्ट अटैक या कार्डियाक अरेस्ट से नहीं हुई है तो शव मिलने में और भी देरी हो सकती है.

परिवार की ओर से कहा जा रहा है कि मौत का कारण कार्डिएक अरेस्ट ही है. लेकिन यह भी खबरें आ रही हैं कि मौत से पहले वह अपने होटल के कमरे के बाथरूम में गिर गई थीं. इसलिए मौत के कारण के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार ही करना पड़ेगा. श्रीदेवी का पोस्टमार्टम हो चुका है लेकिन अभी भी रिपोर्ट का इंतजार है. इसी कारण श्रीदेवी का डेथ सर्टिफिकेट भी अभी तक नहीं बना है.

कानूनी प्रक्रिया में दो से तीन घंटे लग सकते हैं. इसी कारण उम्मीद जताई जा रही है कि देर शाम तक ही पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा.स्थानीय मीडिया के अनुसार, क्योंकि ये मौत किसी अस्पताल के बाहर हुई है इसलिए इस केस में पोस्टमार्टम की जरूरत पड़ रही है. अगर मौत अस्पताल में ही होती इसलिए इसकी जरूरत ना पड़ती.

संजय कपूर की फोटो से भड़के यूज़र्स, भाभी की डेथ के लिए कोसा

बनारसी साड़ियों की दीवानी थी रूप की रानी

देखिये श्रीदेवी के आखिरी जन्मदिन का वायरल वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -