देखिये श्रीदेवी के आखिरी जन्मदिन का वायरल वीडियो
देखिये श्रीदेवी के आखिरी जन्मदिन का वायरल वीडियो
Share:

श्रीदेवी से जुड़े सारे वीडियो और खबरें एक के बाद एक आती ही जा रही हैं. अभी हाल ही में उनका आखिरी जन्मदिन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं.  दरअसल, ये वीडियो श्रीदेवी के 54वें जन्मदिन का है जिसमे पति बोनी कपूर और उनके बच्चे शामिल थे. अपनी पार्टी के लिए जैसे ही ये लोग घर से बाहर निकले थे उन्हें मीडिया ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था.

आप देख ही सकते हैं सभी इस वीडियो में काफी खुश नज़र आ रहे हैं साथ ही ये भी कहा जा रहा था कि इस वीडियो के दौरान उन्होंने शराब पी रखी थी. पहले तो मीडिया को देखते हुए सभी अपने कदम पीछे कर लेते हैं लेकिन बाद में सभी सम्भल जाते हैं. इस दौरान श्रीदेवी फोटो खींच रहे लोगों को फ्लाइंग किस भी देती दिखाई देती हैं और इस दौरान सभी अच्छे और ख़ुशी के मूड में दिख रहे थे.

लेकिन यही ख़ुशी अब सभी जगह मातम में छा गयी है और बॉलीवुड के गलियारों में अँधेरा कर गयी ये चांदनी. दुबई में एक शादी के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ने से वहीँ उनकी मौत हो गयी जिसके बाद उनका पोस्टमार्टम किया जा रहा है और उम्मीद है आज दोपहर तक उनका पार्थिव शरीर मुंबई लाया जायेगा.

सर्जरी को मौत की वजह बताने वालों को ऐसे लताड़ा एकता कपूर ने

Video : इंजेक्शन लेने के सवाल पर श्रीदेवी ने ऐसा दिया था जवाब

इस शर्त पर किया था श्रीदेवी ने अमिताभ के साथ काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -