अधिकारी ने की महिला सुरक्षा गार्ड से जबरदस्ती, जब महिला ने किया इंकार तो...
अधिकारी ने की महिला सुरक्षा गार्ड से जबरदस्ती, जब महिला ने किया इंकार तो...
Share:

हर दिन सामने आने वाले अपराध के मामले के बारे में हर कोई जानता है. ऐसे में हाल ही में देहरादून से एक मामला सामने आया है. यहाँ के राजकीय दून मेडिकल कॉलेज की एक महिला सुरक्षा गार्ड ने एक अधिकारी पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. जी हाँ, महिला का कहना है कि अधिकारी अनैतिक संबंध बनाने के लिए उसे करीब 2 साल से परेशान कर रहा हैं और मना करने पर उसपर इस्तीफा देने के लिए दबाव बना रहा है. बीते 2 साल से प्रताड़ना सहने के बाद अब महिला ने इस मामले में पटेलनगर थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है.

शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर समझौता करवाना चाहा लेकिन महिला वहीं कार्रवाई की जिद पर अड़ी रही और उसने कॉलेज प्रबंधन से भी शिकायत की. वहां पर बैठे कुछ अधिकारियों ने इस मामले को दबा दिया और उसके बाद पीड़िता कुछ लोगों के साथ बीते शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे थाने पहुंची और पुलिस को बताया की 'मुझे 2 साल से घुटन भरे माहौल में काम करना पड़ रहा है.

अनैतिक संबंध नहीं बनाने पर मुझपर इस्तीफा देने का दबाव बनाया जा रहा है महिला ने बताया कि उसने इस मामले में कॉलेज प्रबंधन से भी शिकायत की थी, लेकिन कुछ अधिकारियों ने मामले को दबा दिया और तब जाकर महिला ने पुलिस में शिकायत की. महिला ने पुलिस से कहा कि मुझे न्याय चाहिए और यदि मैं इस्तीफा दूंगी तो दोषी अधिकारी भी अपना पद छोड़ें, अब पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है.

घर पर नहीं था पति, आ धमका पडोसी और कर लिया दरवाजा बंद

उपचार के बहाने तांत्रिक ने कहा- 'उतारो साड़ी' और फिर..

शादीशुदा महिला संग बनाता रहा शारीरिक संबंध और फिर पड़ी उसकी 10 साल की बेटी पर नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -