घर पर नहीं था पति, आ धमका पडोसी और कर लिया दरवाजा बंद
घर पर नहीं था पति, आ धमका पडोसी और कर लिया दरवाजा बंद
Share:

लखनऊ से आए दिन अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं. जी हाँ, यह मामला शामली जिले के कैराना का है जहाँ जनधेरी गांव में एक महिला से बंदूक के दम पर दुष्कर्म किया गया है. इस मामले की शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज करवा दी गई है. मामले का आरोप 26 साल की महिला ने लगाया है. महिला का कहना है कि उसके घर के पड़ोस में रहने वाले शख्स ने शुक्रवार को उस समय उससे दुष्कर्म किया, और यह घटना तब हुई जब उसका पति और सास घर में नहीं थे.

बाद में पति जब घर आया तो पीड़िता ने पूरी घटना उसे बताई जिसे सुनकर सभी पुलिस स्टेशन गए. अब कैराना पुलिस स्टेशन में मालमा दर्ज हो चुका है. आपको बता दें कि खबरों के अनुसार पीड़िता के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा है कि 'उसके पड़ोस में रहने वाला गौरव, उसकी गैर मौजूदगी में घर में घुस कर उसकी पत्नी के साथ बंदूक दिखाकर दुष्कर्म किया। आरोपी गौरव ने घटना के बारे में किसी को भी ना बताने को कहा और धमकी दी कि अगर उसने ऐसा किया तो उसे मार डालेगा.'

इसी के साथ पीड़ित महिला की शिकायत में और भी बहुत कुछ कहा गया है. वहीं अब महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. अब मामले के बाद आरोपी फरार है लेकिन उसकी गिरफ्तारी के लिए उसकी खोज की जा रही है.

सुहागरात पर पति ने बनाए पत्नी से संबंध, रिश्तेदारों से कहा-'अब आओ सब बारी-बारी से'

रात में माता-पिता संग सो रहीं थीं दो मासूम बच्चियां, उठा ले गया रिश्तेदार और फिर...

डरा-धमकाकर किया लड़की का रेप, अब फरार है आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -