निक प्रियंका से पहले शादी करने वाले हैं रणवीर दीपिका ?
निक प्रियंका से पहले शादी करने वाले हैं रणवीर दीपिका ?
Share:

बॉलीवुड के कई कपल शादी करने के लिए वेट कर रहे हैं और उनके साथ उनके फैंस भी शादी के लिए इंतज़ार कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की डेट आ चुकी है जो 2 दिसंबर की है. वहीं एक और कपल है जो काफी सुर्ख़ियों में है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जिनके अफेयर के चर्चे दूर तक फैले हुए हैं. इनकी शादी से जुड़ी भी एक खबर आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. अगर आप भी रणवीर और दीपिका के फैन हैं तो आपके लिए भी खुशखबरी है. आइये जानते हैं क्या है वो खबर.

दीपिका ने दिखाया गोल्डन लुक, सामने आयीं खूबसूरत तस्वीरें

दरअसल, इनकी शादी को लेकर भी काफी कयास लगाए जा रहे हैं और बताया जा रहा है वो जल्दी ही शादी करने वाले हैं. वैसे तो इनकी शादी की भी डेट्स सामने आ चुकी हैं , पहले कहा जा रहा था 20 नवंबर को शादी होगी और खबर आई है कि दोनों 13 नवंबर को शादी करने वाले हैं. खास बात तो यही है कि खबर में यही आ रहा है ये दोनों भी इटली के लेक को पैलेस में शादी रचाने वाले हैं. सभी की तरह यहां भी शादी में फ़ोन ना लेकर आने का नियम बताया जा रहा है. अब आगे खबर कितनी सही होती है ये तो बाद में ही पता चलेगा जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. 

आमिर के घर के बाहर दिखीं दीपिका पादुकोण, क्या है नई फिल्म की प्लानिंग

रणवीर दीपिका साथ में काफी क्यूट और अच्छे लगते हैं ये तो आप देख ही चुके है, असल में भी और फिल्मों में भी. ये दोनों ही संजीय लीला भंसाली की तीन ऐतिहासिक ड्रामा फिल्मों में नज़र आ चुके हैं जिसमें इनकी लव केमिस्ट्री देखी गई है.  

बॉलीवुड अपडेट्स...

सिंबा के सेट से सारा अली खान ने शेयर की फोटो

रणबीर-आलिया के अफेयर पर दीपिका ने कही ऐसी बात, सुनकर रणबीर को लग सकता है शॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -