आमिर के घर के बाहर दिखीं दीपिका पादुकोण, क्या है नई फिल्म की प्लानिंग
आमिर के घर के बाहर दिखीं दीपिका पादुकोण, क्या है नई फिल्म की प्लानिंग
Share:

बॉलीवुड की पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण 'पद्मावत' के बाद सभी डायरेक्टर की पंसद बन चुकी है और सभी उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं, दीपिका के चाहने वालों की कमी नहीं है, चाहे एक्टर हो, डिरेक्टर हो या फिर उनके फैंस हो सभी उनके लिए दीवाने हैं. पद्मावत के काफी लम्बे समय बार दीपिका बॉलीवुड में वपस आ रही हैं. हाल ही में इसकी खबर आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. ऐसे ही आमिर खान भी अपनी सबसे बड़ी फिल्म में दीपिका को लेना चाहते हैं जिसके लिए दीपिका देर रात उनसे मिलने पहुंची थी. 

आलिया बड़े पर्दे पर नहीं अब यहां आएगीं नज़र

आमिर खान 'महाभारत' पर काम कर रहे हैं और उसके लिए द्रौपदी के रोल के लिए दीपिका का नाम लिया है. इसी सिलसिले में दीपिका उनसे मिलने आमिर के घर पहुंची. साथ ही डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी और सिद्धार्थ राय कपूर भी आमिर खान के घर पहुंचे. इस पर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्दी ही वो एक नए प्रोजेक्ट के बारे में बताएँगे. इस बात की जानकारी तब हुई जब दीपिका को आमिर खान के घर के बाहर देखा गया. वह कार में बैठी हुई दिखाई दी जिन्हें मीडिया ने कैमरे में कैद कर लिया. दीपिका के बाद वहीं विक्रमादित्य मोटवानी और सिद्धार्थ राय कपूर कार से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

आमिर की फिल्म के लिए मुंबई पुलिस ने कही इतनी बड़ी बात

आमिर और दीपिका पहली बार साथ में नज़र आएंगे. बता दें, 'महाभारत' फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बन रही है और बड़ी खबर ये है कि उन्होंने एक चीनी कंपनी के साथ इसे बनाने का फैसला किया है. यह प्रोजेक्ट करीब 1000 करोड़ रुपए की लागत में बनेगा जिसके बारे में अब तक किसी का किरदार सामने नहीं आया है. बता दें आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' 8 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

रणबीर के बर्थडे पर आलिया ने पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी

किसके लिए बदला आमिर खान ने अपना लुक !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -