रणबीर-आलिया के अफेयर पर दीपिका ने कही ऐसी बात, सुनकर रणबीर को लग सकता है शॉक

रणबीर-आलिया के अफेयर पर दीपिका ने कही ऐसी बात, सुनकर रणबीर को लग सकता है शॉक

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और फिल्म मेकर करण जौहर एक बार फिर अपना चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सीजन-6' लेकर आ गए हैं. करण के इस शो की पहली गेस्ट रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड रह चुकी दीपिका पादुकोण और उनकी रीसेंट रूमर्ड गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट हैं. करण ने बहुत समय बाद अपने शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस प्रोमो को देखने के बाद आपका भी इस शो को देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ जाएगा.

इस शो में जब करण कहते हैं कि इन दिनों आलिया रणबीर के साथ रिलेशन में है.... जब तक करण अपनी बात खत्म भी नहीं करते हैं उससे पहले ही दीपिका ये कह देती हैं कि- ‘कोशिश भी मत करो और इसे बेकार मत बनाओ क्योंकि ऐसा था ही नहीं.’ फिर करण ने दोनों से पूछा कि- पहले शादी दोनों में से कौन करेगा? इसके बाद आलिया और दीपिका दोनों ही एक-दूसरे की तरफ उंगली करते हुए नजर आईं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इस प्रोमो में आलिया और दीपिका वाले एपिसोड की सिर्फ एक झलक दिखाई है. वैसे रणबीर की दोनों गर्लफ्रेंड को एक-साथ देखना उनके फैंस के लिए बहुत खास होगा. प्रोमो देखने के बाद तो सभी का इस एपिसोड को देखने के बेसब्री से इंतजार रहेगा. आपको बता दें करण जौहर का ये चैट शो स्टार वर्ल्ड पर ऑन एयर होने वाला है. इसकी शुरुआत 21 अक्टूबर से होगी.

बॉलीवुड अपडेट...
 

दीपिका ने दिखाया गोल्डन लुक, सामने आयीं खूबसूरत तस्वीरें

आमिर के घर के बाहर दिखीं दीपिका पादुकोण, क्या है नई फिल्म की प्लानिंग

मैगज़ीन शूट में दिखी दीपिका की किलर स्माइल

?