तो बच्चों के लिए फिर शादी करने जा रहे हैं ऋतिक ?
तो बच्चों के लिए फिर शादी करने जा रहे हैं ऋतिक ?
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने बचपन के प्यार सुज़ैन खान से शादी की थी लेकिन शादी के 14 साल बाद 2014 में ही दोनों में तकाल भी हो गया और दोनों अलग हो गये थे. अलग होने के बाद भी दोनों का प्यार एक-दूसरे के लिए कम नहीं हुआ बल्कि दोनों को कई बार साथ में देखा भी गया है. ऐसा देखकर तो ये लगता है कि दोनों फिर से एक होना चाहते हैं. ऐसी ही कुछ खबरें सामने आ रही हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

सालों बाद सलमान-कैटरीना दिखेंगे साथ

मीडिया की मानें तो ऋतिक और सुज़ैन फिर से अपने रिश्ते को नया मौका देना चाहते हैं और एक नए मुकाम पर ले जाना चाहते हैं. इन दोनों का कुछ ऐसा ही सोचना है क्योंकि दोनों ही अपने बच्चों को अच्छा भविष्य देना चाहते हैं और हो सकता है दोनों एक बार फिर से शादी कर लें. आखिरी बार ये तीनों ही ग्रीस वकेशन पर गए थे जहाँ सभी ने काफी एन्जॉय किया. लगातार दोनों को एक साथ देखा जा रहा है तो कयास ये लगाए जा रहे हैं कि ऋतिक अपने फैंस को गुड न्यूज़ दे सकते हैं.

श्रद्धा कपूर के इश्क में डूबे राजकुमार राव

इस पर सुज़ैन ने जवाब भी कई बार दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि हम दोनों अब अच्छे दोस्त हैं और बच्चों के लिए साथ समय बिताते हैं लेकिन शादी करने का कोई इरादा नहीं है. वहीं देखा गया है कि सुज़ैन ने ऋतिक का अच्छे बुरे समय में साथ दिया है लेकिन आपसी मतभेद के कारण दोनों ने तलाक ले लिया. फैंस उम्मीद करते हैं दोनों एक हो जाये.

बॉलीवुड अपडेट्स..

'कलंक' में फिर हुआ हादसा रोकी गई शूटिंग

ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं किडनेप, फिरौती में मांगी इतनी बड़ी रकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -