तो अपने 'भाई' को डेट कर रही हैं फातिमा सना शेख !
तो अपने 'भाई' को डेट कर रही हैं फातिमा सना शेख !
Share:

'दंगल गर्ल' फातिमा सना शैख़ आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार और जबरदस्त ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसमें आप फातिमा का कमाल का अवतार देख ही चुके हैं.  फातिमा एक बेहतरीन लुक और पूरे जोश में नज़र आ रही हैं जो ट्रेलर को और भी बेहतरीन बना रहा है. हालाँकि फिल्म का ट्रेलर कहीं भी कम नहीं लगा और इसके बाद तो फिल्म देखने की उत्सुकता और भी बढ़ गई है. अब बात करते हैं फातिमा की जो फिल्म में आमिर की प्रेमिका बनी हैं. आजकल उनका चक्कर कहीं और ही चल रहा है. 

Thugs Of Hindostan Trailer : दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आ गए अमिताभ और आमिर

जी हाँ, सही सुन रहे हैं आप फातिमा जहां 'दंगल' में आमिर की बेटी बनी थी वहीं इस फिल्म में वो आमिर की प्रेमिका बनी हैं. यह एक अफवाह भी हो सकती है. हालाँकि ये तो फिल्म पर निर्भर करता है कि किसे क्या किरदार मिलता है. इसके बाद  फातिमा का नाम एक और एक्टर से जुड़ रहा है जिसके साथ उनकी तस्वीरें भी आ रही हैं. फातिमा शेख अपने रील भाई यानी अपारशक्ति के साथ चर्चा में बनी हुई हैं. दोनों को कई बार साथ देखा गया है और खबरें आ रही हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान : आख़िरकार फिरंगी बनकर आ ही गए आमिर खान

अपारशक्ति से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो दोनों ही अपनी फिल्मों में व्यस्त चल रहे थे जब फ्री हुए तो मिलने का प्लान बनाया और साथ निकल गए. इसके आगे वो कहते हैं कि ऐसी खबरें जब हम पढ़ते हैं तो हंसी आती है. आपको बता दें, फातिमा अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' में व्यस्त थी और वहीं अपारशक्ति हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' में नज़र आये थे. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

Poster : लीक हुआ 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' का पोस्टर

Poster : लीक हुआ 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' का पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -