Poster : लीक हुआ 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' का पोस्टर
Poster : लीक हुआ 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' का पोस्टर
Share:

बॉलीवुड की अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' के लिए आमिर के फैंस कबसे इंतज़ार कर रहे हैं. फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग जारी है और धीरे-धीरे इस फिल्म से जुडी छोटी-छोटी बातें सामने आ रही हैं. आमिर खान ने पहले एक-एक करके सभी का लुक रिवील किया और आखरी में खुद का लुक सामने आया. इसी के साथ इस फिल्म के ट्रेलर की डेट भी सामने आयी है जिसमें बताया गया है कि ट्रेलर किस दिन रिलीज़ किया जायेगा. इसी के साथ इस फिल्म का एक और पोस्टर सामने आया है जिसे हम बताने जा रहे हैं.

ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान : आख़िरकार फिरंगी बनकर आ ही गए आमिर खान

फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' में आमिर खान, फातिमा सना शेख, अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकार हैं जिनका लुक तो आप देख ही चुके हैं साथ ही उनके किरदार के बारे में भी जान ही गए होंगे साथ ही उनका नाम भी सामने आ चुका है. अब बता दें, सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हो रहा है जिसे हम बताने जा रहे हैं. इस पोस्टर में आपको सभी कलाकार एक साथ दिखाई दे रहे हैं. अमिताभ, कैटरीना, फातिमा का लुक वैसा ही कुछ लग रहा है और आमिर खान का लुक थोड़ा सा अलग दिखाई दे रहा है जिनके हाथ में एक तलवार दिखाई दे रही हैं.

कैटरीना ने गलती से बताई 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' की ट्रेलर रिलीज़ डेट

इस फिल्म के बारे में डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य जिन्होंने 'टशन' और 'धूम 3' का भी निर्देशन किया है, कहा कि ये Pirates of Caribbean का देसी वर्ज़न है. हालाँकि इस बारे में जानकारी पूरी नहीं मिली है कि ये पोस्टर सही है या नहीं. बता दिए, इसका ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज़ होने वाला है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

Thugs of Hindostan : नचनिया सुरैया बनकर धमाल करने आईं कैटरीना

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं फातिमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -