Review : डरावनी चुड़ैल बनकर हंसाने आई 'स्त्री'

Aug 31 2018 09:06 AM
Review : डरावनी चुड़ैल बनकर हंसाने आई 'स्त्री'

हॉरर कॉमेडी फिल्मों की बात की जाए तो वह दर्शकों को खूब पसंद आती है. कुछ समय पहले आई फिल्म गोलमाल 4 आप सभी ने देखी ही होगी. वह फिल्म भी हॉरर कॉमेडी थी और उस फिल्म को भी खूब पसंद किया गया था और अब आज रिलीज हुई है फिल्म 'स्त्री' जो भी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म ही है. इस फिल्म में भी आपको बहुत सारा डर और मस्ती देखने को मिलेगी, जिसे देखकर आपको अच्छा लगेगा. तो आइए आगे जानते हैं फिल्म के बारे में.

सलमान की सौतेली माँ को दिया नोरा ने अपनी सफलता का श्रेय

फिल्म

स्त्री

डायरेक्टर

अमर कौशिक

संगीत

सचिन जिगर, केतन सोढा

कलाकार

राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी,

फिल्म टाइप

हॉरर कॉमेडी

कहानी - फिल्म की कहानी की शुरुआत मध्य प्रदेश के चंदेरी नामक शहर की है जहाँ एक चुड़ैल का साया होता है और उसके बाद उस शहर का नाम सभी जगह फेमस हो जाता है. वह चुड़ैल वहां रहने वाले आदमियों को अपने साथ ले जाती है और उनके कपड़ों को वहीँ छोड़ जाती है. चुड़ैल रात के समय निकलती है और हर घर के बाहर जाकर वहां रहने वाले पुरुष को मर्द की आवाज में या स्त्री की आवाज में प्यार से पुकारती है उसके बाद अगर मर्द बाहर आ जाता है तो उसके 24 घंटे के भीतर वह मर्द को मारकर अपने साथ लेकर चली जाती है और उसके कपड़े वहीँ छोड़ देती है. चुड़ैल का डर शहर में इतना फ़ैल जाता है कि लोग अपने घर के बाहर लिख देते हैं 'ओ स्त्री कल आना'. शहर में एक टेलर काम करता है जिसका नाम होता है विक्की उर्फ़ राजकुमार राव. वह अपने दोस्तों बिट्टू (अपारशक्ति खुराना) और जना (अभिषेक बनर्जी) के साथ एक कमरे में रहता है और उसी दौरान वह श्रद्धा कपूर से मिलता है जो केवल चार रात गाँव में रहती है. जब स्त्री का कहर पुरे गाँव पर भारी पड़ता है. इस दौरान राजकुमार राव को उनके दोस्तों के द्वारा यह पता चलता है कि उनकी गर्लफ्रेंड भूतिया है और फिर आता है कहानी में ट्विस्ट. उसके बाद स्त्री राजकुमार के दोस्त को भी लेकर चली जाती है और फिर गाँव में रहने वाला रूद्र उर्फ़ पंकज त्रिपाठी सभी को चंदेरी पुराण के माध्यम से स्त्री की कहानी बताते हैं. राजकुमार कहानी को सुनने के बाद स्त्री के बारे में पता लगाने में जुट जाते हैं और उसके बाद कहानी आगे बढ़ती है. कहानी में और क्या है यह तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता लग पाएगा.

गर्लफ्रेंड के घर रोमांस करते हुए पकड़ाए सलमान खान

एक्टिंग - फिल्म में सबसे ज्यादा बेस्ट एक्टिंग किसी ने की है तो वह है राजकुमार राव. राजकुमार ने अक्सर ही अपनी फिल्मों से सभी को हंसाया है और इस बार भी उनकी यह फिल्म बहुत ही मजेदार है. फिल्म में श्रद्धा कपूर भी कुछ कम नहीं लग रहीं हैं उन्होंने भी शानदार एक्टिंग की है. पंकज त्रिपाठी तो फिल्म में जान डालने का काम करते हैं जो उन्होंने इस फिल्म में भी बखूबी निभाया है.

क्यों देखे - फिल्म में मसाला एंटरटेनमेंट और जबरदस्त कॉमेडी की भरमार है, लेकिन फिल्म के गाने थोड़े कमजोर है. अगर आप एन्जॉयमेंट चाहते हैं और मसालेदार फिल्म का आंनद लेना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती है.

सबसे ख़ास- सबसे ख़ास फिल्म में डायलॉग्स है जिनके बिना फिल्म का कोई मतलब नहीं है. फिल्म में कई ऐसे डायलॉग्स है जो बहुत ही दमदार है और इन डायलॉग्स को सुनकर आप हँसे बिना नहीं रह पाएंगे. फिल्म के ट्विस्ट और टर्न भी बहुत कमाल के है फिल्म आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी क्योंकि हर दूसरे ट्विस्ट में धमाकेदार टर्न है.

बॉलीवुड अपडेट्स 

इस अवॉर्ड को पाने वाली पहली भारतीय कलाकार होंगी ऐश्वर्या रॉय

Box Office Predictions : क्या 'यमला पगला दीवाना' से जीत पाएगी 'स्त्री'?

अपनी अपकमिंग फिल्म को इस तरह प्रमोट करते नजर आए श्रद्धा और राजकुमार

?