दिग्विजय सिंह की केंद्र सरकार को खुली चुनौती, अगर नक्सलियों से संबंध है तो मुझे गिरफ्तार कर के दिखाए !

दिग्विजय सिंह की केंद्र सरकार को खुली चुनौती, अगर नक्सलियों से संबंध है तो मुझे गिरफ्तार कर के दिखाए !

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने हाल ही में केंद्र की मोदी सरकार को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि अगर मेरे नक्सलियों से संबंध है तो सरकार मुझे गिरफ्तार कर सकती है।  उन्होंने यह बयान बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के हालिया बयान के विरोध में दिया है। 

कर्नाटक चुनाव: कांग्रेस उम्मीदवार की विजय रैली में 'एसिड अटैक', 8 लोग घायल


दरअसल वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह मंगलवार को सतना में एक कार्यक्रम में  जनता को सम्बोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा पहले मुझे राष्ट्रविरोधी कह रही थी, अब नक्सली बता रहे हैं,  अगर मेरे नक्सलियों से वाकई कोई संबंध है या अगर मई देशद्रोह का दोषी हूँ तो  सरकार मुझे गिरफ्तार कर सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि मैं राज्य और केंद्र सरकार को खुली चुनौती देता हूं कि वे मुझे गिरफ्तार करके दिखाएं। 

गाड़ी पर पत्थर फेंकने पर भड़के शिवराज, कहा कांग्रेस मेरे खून की प्यासी हो गई है

दिग्विजय ने आगे यह भी कहा कि सरकार चाहे लाख कोशिश कर ले वो मुझे गिरफ्तार नहीं कर सकती, क्योंकि मैंने कोई गुनाह किया ही नहीं है। गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने 29 अगस्त को एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कांग्रेस पार्टी पर यह आरोप लगाया था कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल के दौरान माओवाद और नक्सलवाद को बढ़ावा देते हुए मुख्यधारा में लाने की कोशिश की थी और इसी वजह से पार्टी को अपना नाम बदल कर कांग्रेस माओवादी पार्टी रख लेना चाहिए। 

ख़बरें और भी 

बीजेपी विधायक के बेटे ने दी ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की धमकी, माँ खुद ले गई पुलिस स्टेशन

त्रिपुरा कांग्रेस का ऐलान, पंचायत चुनाव में हर सीट से उतारेंगे उम्मीदवार

?