बीजेपी विधायक के बेटे ने दी ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की धमकी, माँ खुद ले गई पुलिस स्टेशन

बीजेपी विधायक के बेटे ने दी ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की धमकी, माँ खुद ले गई पुलिस स्टेशन

भोपाल। देश में चुनावों के नजदीक आते ही विभिन्न पार्टियों के नेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोपण का दौर भी शुरू हो जाता है लेकिन बीजेपी की एक विधायक के बेटे ने इन सब से आगे निकल कर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को जान से मारने की धमकी दे दी है। 

गाड़ी पर पत्थर फेंकने पर भड़के शिवराज, कहा कांग्रेस मेरे खून की प्यासी हो गई है

दरअसल बीजेपी  विधायक उमा देवी खटिक के  बेटे ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को अप्रत्यक्ष रूप से धमकी दी है कि अगर वे हटा विधानसभा में दाखिल होने की कोशिश भी करे तो उन्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा।  उन्होंने हाल ही में यह भी कहा था कि ज्योतिरादित्य की रगों में उस जीवाजी राव का खून बहता है, जिसने बुंदेलखंड की बेटी झांसी की रानी का क़त्ल किया था।

लीबिया जेल में दंगा कर फरार हुए 400 क़ैदी

बीजेपी एमएलए के बेटे द्वारा ज्योतिरादित्य को धमकी देने के इस मामले को कांग्रेस ने  भाजपा की बौखलाहट बताया है। इसके साथ ही कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिधिंया की सुरक्षा बढ़ाने की भी मांग की हैं। हालांकि बीजेपी विधायक उमा देवी ने अपने बेटे के इस तरह के बयान पर दुःख जताते हुए कहा है कि उनके बेटे के द्वारा किया गया पोस्ट दुर्भाग्यपूर्ण है। इसके  साथ ही वो खुद ही अपने बेटे को लेकर पुलिस स्टेशन भी गईं थी। उन्होंने कहा है कि अगर उनके बेटे ने गलती की है तो उसे जेल जाना ही होगा।  गौरतलब है कि सिंधिया पांच सितंबर को हटा जिले में एक कार्यक्रम में जनता को संबोधित करने वालें हैं और खटिक की इस धमकी को इसी जनसभा से जोड़कर देखा जा रहा है। 

ख़बरें और भी 

मध्य प्रदेश चुनाव: क्या भाजपा पर भारी पड़ेगा एससी एसटी एक्ट ?

कर्नाटक निकाय चुनाव: कड़ी टक्कर के बाद कांग्रेस ने दर्ज की जीत, देवेगौड़ा ने कहा 'हम सफल हुए'

अमेरिका: गन कल्चर के चलते एक और शूटआउट, सैन बर्नार्डिनो में 10 लोगों को भूना

मध्य प्रदेश चुनाव: क्या भाजपा पर भारी पड़ेगा एससी एसटी एक्ट ?

?