चांदनी सिंह और अरविंद की जोड़ी ने मचाया इंटरनेट पर तहलका
चांदनी सिंह और अरविंद की जोड़ी ने मचाया इंटरनेट पर तहलका
Share:

इन दिनों भोजपुरी गाना 'करब तोहरे से प्यार' इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को दर्शक बहुत तेजी से पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस गाने में भोजपुरी जगत की बहुत ही हॉट अभिनेत्री चांदनी सिंह नजर आ रहीं हैं और उनका डांस काफी लाजवाब है. वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू नजर आ रहे हैं जिन्हे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग इस गाने की तारीफें करते नहीं तक रहे हैं.

इनके लिए शूट बीच में छोड़कर लौट आए भोजपुरी एक्टर अवधेश मिश्रा

गाने को 6 जुलाई को रिलीज किया गया था और उसके बाद से अब तक इस गाने ने काफी धूम मचा दी है. गाने में सबसे ज्यादा चांदनी को पसंद किया जा रहा है. जल्द ही आप चांदनी को फिल्म 'मेरी जंग मेरा फैसला' में देखेंगे. इस फिल्म में वह स्पेशल आइटम नंबर करते हुए नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनका आइटम नंबर लोगों के दिलों में आग लगा देगा. फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव नजर आने वाले हैं और चांदनी उन्ही के साथ स्पेशल आइटम नंबर करेंगी. फिल्म में चांदनी पहली बार आइटम नंबर करते हुए नजर आने वाली हैं.

खेसारीलाल यादव के साथ बंगाली बाला के ठुमके

फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ अवधेश मिश्रा, सुबोध सेठ, देव सिंह, संजय वर्मा, मनीष चतुर्वेदी, दिलीप सिन्हा, माया यादव, पलक तिवारी, आकांक्षा दूबे, अनिता रावत, पप्पू यादव और रोहित सिंह मटरू नजर आने वाले हैं. फिल्म का संगीत मधुकर आनंद ने दिया हैं वहीं फिल्म के निर्माता मनोज कुमार चौधरी हैं. फिल्म को लेकर चांदनी ने कहा कि यह उनका पहला स्पेशल आइटम नंबर हैं और उन्हें उम्मीद हैं कि यह दर्शकों को पसंद जरूर आएगा.

ये भी पढ़े..

कल रिलीज होगी फिल्म 'घूंघट में घोटाला'

रवि किशन ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन

Video : आम्रपाली दुबे के सवाल पर निरहुआ का झन्नाटेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -