स्टंट करते समय हजारों फिट ऊंचाई से गिरने से इस मशहूर कलाकार की हुई मौत
स्टंट करते समय हजारों फिट ऊंचाई से गिरने से इस मशहूर कलाकार की हुई मौत
Share:

कनाडा के मशहूर सिंगर और रैपर जॉन जेम्स मैकमुरेय अपने सॉन्ग्स के साथ-साथ स्टंट्स को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने ही रहते थे. जॉन जेम्स मैकमुरेय के फैंस को लेकर हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई हैं. जॉन जेम्स मैकमुरेय का हवाई जहाज की विंग से गिरने के कारण निधन हो गया है. जी हाँ... हॉलीवुड जगत में इस खबर के फैलने के बाद तो जैसे दुखों का पहाड़ टूट गया है.

टाइटैनिक जहाज एक बार फिर उतरेगा समुद्र में, पूरी करेगा यात्रा

बताया जा रहा है कि जॉन जेम्स अपने एक म्यूजिक वीडियो को शूट कर रहे थे और इस दौरान ही अचानक उनका संतुलन बिगड़ गया जिसके बाद उनका पैर फिसल गया और वो हजारों फ़ीट की ऊंचाई से गिर गए जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जॉन जेम्स ने महज 34 की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. वैसे ये पहली बार नहीं था जब जॉन जेम्स अपने किसी म्यूजिक वीडियो के लिए इतने खतरनाक स्टंट कर रहे थे बल्कि वो तो उनके गानों में मौजूद खतरनाक स्टंट के लिए काफी ज्यादा मशहूर थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jon James (@jonjames) on

इस बार भी जॉन जेम्स एक स्टंट से भरा गाना शूट कर रहे थे. जॉन जेम्स के निधन की जानकारी उनके मैनेजर ने दी है. मैनेजर ने बताया कि जिस समय जॉन जेम्स हवाई जहाज की विंग पर स्टंट कर रहे थे उस समय जहाज के गलत तरीके से चलने की वजह से उनका संतुलन बिगड़ गया. इस दौराज पाइलट ने हवाई जहाज को संतुलित करने की कोशिश भी की लेकिन जॉन जेम्स का हाथ जहाज से छूट गया. जॉन जेम्स ने पैराशूट भी पहना हुआ था लेकिन जॉन जेम्स समय रहते नहीं खुला और वो मौत के मुंह में जा गिरे. इस मामले में पुलिस फ़िलहाल जांच कर रही है.

हॉलीवुड अपडेट...  
 

भारतीय फिल्म जगत में हास्य अभिनेताओं में शुमार था ये अभिनेता

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे निक-प्रियंका, रिश्तेदारों को भेजा गया इनविटेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -