इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे निक-प्रियंका, रिश्तेदारों को भेजा गया इनविटेशन
इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे निक-प्रियंका, रिश्तेदारों को भेजा गया इनविटेशन
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके विदेशी मंगेतर निक जोनस की शादी की तारीख को लेकर अब तक कई कयास लगाए जा रहे थे लेकिन हाल ही में इस कपल की शादी की कन्फर्म तारीख का खुलासा हो गया है. अब तक ये कहा जा रहा था कि निक और प्रियंका अगले साल शादी करने वाले हैं लेकिन हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि ये कपल इस साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं.

निक और प्रियंका की शादी जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में शाही तरीके से होगी. शादी के बाकि सभी फंक्शन्स दिल्ली और मुंबई में आयोजित हो सकते हैं. इसके अलावा प्रियंका का ब्राइडल शॉवर न्यूयॉर्क में सकता है. बताया जा रहा है कि प्रियंका और निक की शादी में उनके क्लोज फ्रेंड्स और परिवार के ही करीब 200 लोग शामिल होंगे. सभी करीबी लोगों को शादी के इनविटेशन भी भेज दिए गए हैं.

सूत्रों की माने तो प्रियंका और निक की शादी 1 दिसंबर को होगी और शादी से पहले मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम 29 और 30 नवंबर को आयोजित होगा. शादी में निक और प्रियंका दोनों ही ट्रेडिशनल ड्रेसेस पहनेंगे. ये शादी हिन्दू रीति-रिवाज से होगी. शादी से पहले निक ने प्रियंका के लिए लॉस एंजेलिस में करीब 45 करोड़ रूपए का एक आलिशान घर भी ख़रीदा है. खैर अब तो फैंस को जल्द से जल्द इस कपल की शादी होने का ही इंतजार रहेगा.

बॉलीवुड अपडेट...

शादी से पहले निक ने प्रियंका के लिए ख़रीदा इतना आलिशान घर, करोड़ों में है कीमत

मंगेतर निक को गले लगाते हुए प्रियंका ने शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर

खुशखबरी... प्रियंका के बाद जल्द ही होगी परिणीति की भी शादी!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -