अब दया और एसीपी प्रद्युम्न को नहीं देख पाएंगे आप, बंद होने जा रहा है सुपरहिट शो CID
अब दया और एसीपी प्रद्युम्न को नहीं देख पाएंगे आप, बंद होने जा रहा है सुपरहिट शो CID
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो जल्द ही बंद होने वाले हैं. ऐसे में टीवी की दुनिया का मशहूर क्राइम शो CID भी अब ऑफएयर होने जा रहा है. जी हाँ आप अब एसीपी प्रद्युम्न के फेमस डायलॉग, ‘कुछ तो गड़बड़ है दया’ को काफी मिस करने ही वाले हैं और इसी के साथ अब आप दया को भी मिस करने वाले हैं, जिनके सामने दुनिया का कोई भी दरवाजा आज तक टिक नहीं पाया आज तक. आप सभी को बता दें कि अपने 21 साल के सफर में इस शो ने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई, जो आज तक भी कायम ही रही है.

यह शो 1997 में दर्शकों के बीच दस्तक आया था और उसके बाद इस शो ने कभी मुड़ कर नहीं देखा और अपने हर एपिसोड के साथ लोकप्रिय हुआ. दर्शकों के पसंदीदा शो ने कुछ दिनों पहले ही अपने शानदार 1546 एपिसोड्स पूरे किए है और अब यह बंद होने जा रहा है. खबरों के अनुसार दर्शक इस शो में शिवाजी साथम को एसीपी प्रद्युम्न के रूप में काफी पसंद करते हैं वहीं शो में दयानंद शेट्टी को दर्शकों ने दया और आदित्य श्रीवीस्तव को अभिजीत की भूमिका में बेपनाह प्यार दिया है.

सभी को लोग पसंद करते हैं ऐसे में इन सभी के जाने पर आप जरूर इन्हे याद करेंगे. जब से टीवी शो CID के बंद होने की खबर वायरल हो रही है तब से उस शो के फैंस सोशल मीडिया पर इस शो को बंद न करने की अपील कर रहे हैं इसी के साथ फैंस, मेकर्स और चैनल पर सवाल उठा रहे हैं कि वो अचानक क्यों इस शो को बंद कर रहे हैं ? अब अगर आप भी इसे बंद नहीं होने देना चाहते हैं तो कमेंट्स में जरूर बताएं.

दीपिका और रणवीर के बाद सामने आई कपिल शर्मा की शादी की तारीख

इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रहीं हैं नागिन की ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें

नज़र फेम सोन्या ने शेयर की को-स्टार्स के साथ तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -