इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रहीं हैं नागिन की ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें
इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रहीं हैं नागिन की ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें
Share:

नागिन बनकर टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली मौनी रॉय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है इन तस्वीरों में वह बहुत बोल्ड नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर लिखा है The world to me was a secret, which I desired to discover; it was a vacancy, which i sought to people with imaginations of my own ....#ironyofitall आपको बता दें कि इन दिनों वह बॉलीवुड एक्ट्रेस बन गईं हैं और मौनी रॉय इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट लग रही है. मौनी कि यह तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट हैं जो काफी अच्छी दिखाई दे रहीं हैं इन सभी तस्वीरों में वह काफी हाॅट लग रही हैं. सोशल मीडिया पर मौनी का ये अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है.

कुछ समय पहले शेयर की इस तस्वीर को अब तक 126,337 लाइक्स मिल चुके हैं. मौनी ने अपने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म के के लिए जमकर तारीफें बटोरीं। ऐसे में ये फोटोशूट करा कर वो फैंस को बीच चर्चाओं का सबब बनी हुईं हैं। मौनी की डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' की बात करें तो इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार की पत्नी का लीड रोल निभाया था इसी के साथ वह जल्द ही और भी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

आपको याद ही होगा कि गोल्ड' में मौनी काफी ट्रेडिशनल अंदाज में दिखाई दी थीं लेकिन अब वह विलेन बनकर धमाल मचाने वालीं हैं. उनकी पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था.

एक बार फिर अपनी हॉटनेस दिखाती नजर आईं मौनी रॉय

'सिलसिला....' मौली से बदतमीजी करेगा कुणाल, राधिका देगी बड़ी सजा

मोहित रैना को छोड़ इस डायरेक्टर के प्यार में पागल हुईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -