दीपिका और रणवीर के बाद सामने आई कपिल शर्मा की शादी की तारीख
दीपिका और रणवीर के बाद सामने आई कपिल शर्मा की शादी की तारीख
Share:

बहुत लम्बे समय से विवादों में घिरे रहे कपिल शर्मा इस समय अपनी शादी को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, इन दिनों कपिल शर्मा के फैन्‍स को अब उनके बारे में अच्‍छी खबरें सुनने में आ रही हैं और बीते दिनों ही खबर आ रही थी क‍ि कपिल शर्मा जल्‍द ही अपने शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं वहीं उनका कमबैक सोनी चैनल पर ही होगा. ऐसे में कपिल शर्मा ने खुद बताया था क‍ि ये 'द कपिल शर्मा शो का ही नया सीजन' होगा. इसी के साथ कॉमेडी स्‍टार की शादी की चर्चाएं भी हो रही हैं.

खबरों के अनुसार उनकी मुंबई में वापसी हो गई है और अब वह अपने शो की शूटिंग भी जल्‍द ही शुरू कर देंगे. अब बात अक्रें उनकी शादी की तो खबरें हैं कि कॉमेड‍ियन और एक्‍टर कपिल शर्मा इसी साल शादी भी करने जा रहे हैं और खबरों के अनुसार वह इसी साल दिसंबर में शादी करेंगे. वैसे कपिल शर्मा ने खुद इस खबर से इनकार नहीं क‍िया है लेकिन उन्‍होंने तारीख का खुलासा न करते हुए ये कहा था क‍ि 'वह अपने काम में इतने व्‍यस्‍त हैं अभी इस पर फोकस नहीं कर पा रहे हैं.'

अब हाल ही में आ रहीं खबरों के अनुसार कपिल शर्मा की शादी की तारीख तय हो गई है और वह 12 दिसंबर को पंजाब में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ के साथ शादी करेंगे. वहीं कपिल शर्मा के एक करीबी सूत्र ने बताया है क‍ि एक्‍टर-कॉमेड‍ियन के परिवार की ओर से सभी करीबियों को इस समय कोई और प्‍लान न करने को कहा गया है और यह भी हो सकता है कि इस बारे में जल्‍द ही कपिल शर्मा की ओर से घोषणा भी हो.

तो क्या 'वीकेंड वार' में सलमान के साथ नजर आएँगे कॉमेडियन कपिल शर्मा?

अमृतसर ट्रेन हादसे पर कपिल शर्मा ने जताया दुःख, जानिए क्या कहा?

मुंबई लौटे कपिल, शुरू हुई 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -