बॉक्सर विजेंद्र ने पूछा ऐसा सवाल की सकपका गए राहुल
बॉक्सर विजेंद्र ने पूछा ऐसा सवाल की सकपका गए राहुल
Share:

नई दिल्ली. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से वैसे तो कई सवाल पूछे जाते हैं लेकिन गुरुवार को गुरुवार को राहुल के सामने एक ऐसा सवाल आया जिसे वो सकपका गए. राहुल गांधी आर्थिक फैसलों को लेकर केंद्र सरकार को घेरने में जुटे थे तभी बॉक्सर विजेन्दर सिंह ने राहुल को अपने सवाल के घेरे में ले लिया. 

बता दे कि जब राहुल गांधी पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स के वार्षिक दिवस समारोह में बोल रहे थे. इस दौरान बॉक्सर विजेन्दर सिंह ने राहुल से सवाल किया कि आप शादी करके पीएम बनेंगे या पहले शादी करेंगे?

अचनाक शादी के सवाल से राहुल चौंक गए और इसे पुराना सवाल बताकर टालने लगे, लेकिन विजेंद्र ने उनसे जवाब देने का अाग्रह किया तो बोले, मैं किस्मत में यकीन रखता हूं, जब होगी तब होगी. 

विजेंद्र के खेल से सम्बंधित सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने खेलों से अपने जुड़ाव के बारे में भी बताया. राहुल ने बताया कि वह आईकीडो में ब्लैक बेल्ट हैं. राहुल ने कहा कि स्पोर्ट्स का उनकी जिंदगी में अहम जगह है. उन्होंने कहा, 'मैं एक्सरसाइज करता हूं, स्विमिंग करता हूं, साइकिलिंग करता हूं और दौड़ता हूं', मगर सार्वजनिक तौर पर शेयर नहीं करता'.

गौरतलब है कि राहुल गांधी की उम्र 47 हो गई है. मगर, अब तक उन्होंने शादी नहीं की है. अक्सर उनकी शादी को लेकर सवाल उठते रहते हैं. राहुल गांधी ने वर्ष 2013 में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा था, अगर मैं शादी कर लूंगा और बच्चे हो जाएंगे तो मैं यथास्थितिवादी हो जाऊंगा और चाहूंगा कि मेरे बच्चे मेरी जगह लें." उनकी इस बात से लगा कि वो कभी शादी नहीं करेंगे.

 

पत्रकार विनोद वर्मा को पुलिस ने हिरासत में लिया

SC का फरमान, जेपी ग्रुप दो हजार करोड़ जमा करे

म्युचुअल फंड में निवेश से पहले रखें इन बातों का ध्यान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -