मां को बताई हकीकत और फांसी लगा ली
मां को बताई हकीकत और फांसी लगा ली
Share:

हरियाणा का एक परिवार में बुरी तरह से सदमे में है जिनके 13 वर्षीय बेटा ने फांसी लगा आत्महत्या कर दी. बेटा ने आत्महत्या करने से पूर्व अपनी मां को सारी आपबीती सुनाई थी जिसे जानकर सब हैरान हैं.

मामला हरियाणा के यमुनानगर का है जहाँ जोगिंद्र नगर में रविवार शाम को छठी कक्षा में पढ़ने वाले 13 वर्षीय राजन को उसी के पड़ोस में रहने वाले कुछ शरारती किशोरों ने जमकर पीटा था और बाद में छात्र को कमरे में बंद कर दिया. काफी देर कमरे में बंद रखने के बाद छात्र से 250 रुपये छीनकर कमरे से बाहर निकाला. पीड़ित छात्र ने घर आकर चुन्नी से फंदा लगाकर जान दे दी. 

जोगिंद्र नगर निवासी नगीना प्रसाद ने पुलिस को बताया कि वह मूलरूप से बिहार के जिला सीवान के गांव बड़वा के रहने वाले हैं. कई सालों से जोगिंद्र नगर में रहते हैं और उनका इकलौता बेटा राजन सरकारी स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ता था.  रविवार शाम करीब चार बजे वह घर से खेलने के लिए निकला था.  वापस आया तो अपनी मां को बताया कि पड़ोस में रहने वाले किशोर ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की और कमरे में बंद कर दिया.

इस पर मां ने उसे समझाया और फिर पड़ोस की दुकान पर सामान लेने चली गई. करीब दस मिनट बाद जब वह घर पहुंची तो राजन कमरे में फंदा से लटका मिला. थाना फर्कपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया. परिजनों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले किशोर की मारपीट से आहत होकर राजन ने फंदा लगाकर जान दी है.

आज भी हंगामे की भेंट चढ़ी संसद की कार्यवाही

लापता हुए 39 भारतीयों के बारे में सुषमा का बड़ा खुलासा

क्या आज पेश हो पाएगा अविश्वास प्रस्ताव ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -