Bigg Boss-11 : पुनीश ने की आकाश की चप्पल से पिटाई
Bigg Boss-11 : पुनीश ने की आकाश की चप्पल से पिटाई
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस के घर में पुनीश एक बार फिर अपना आपा खोते नजर आए. इस बार तो उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे. यही नहीं बल्कि इस बार उन्होंने बिग बॉस के रूल की भी धज्जिया उड़ा डाली.

दरअसल पुनीश ने आकाश को लेकर बहुत बदतमीजी पेश की है. बता दे कि, घर में सबसे पहले शिल्पा और अर्शी आपस में मुंहजोरी कर रही थी. लेकिन वहीं आकाश भी बीच में बार-बार हल्ला कर रहे थे. इसके बाद हुआ कुछ यु कि इस बीच बंदगी से बदतमीजी करने के चलते पुनीश ने आकाश को भी झांसे में ले लिया. यही नहीं पहले तो पुनीश ने आकाश को गालियां दी. इसके बाद तो पुनीश बिल्कुल ही हद पार कर दी.

उन्होंने आकाश पर चप्पल फेंककर मारी, यही नहीं बल्कि उनका ऑमलेट भी फेंक दिया. इस बात से जाहिर होता है कि, पुनीश घर से आकाश का सिर फोड़कर जाएंगे. बता दें कि पुनीश के बुरे व्यवहार के चलते उन्हें इस हफ्ते नॉमीनेट होना पड़ गया. इसके अलावा बंदगी और लव भी इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमीनेट हुए हैं. खास बात यह है कि, पूरे घर ने पुनीश और बंदगी को घर से निकालने की तैयारी कर ली है.

ये भी पढ़े

निक कार्टर भी बने दुष्कर्म के हैवान

बेस्ट फ्रेंड को नागिन ने इस अंदाज़ में किया बर्थडे विश

ये अभिनेत्री भी हुई थी वाइनस्टीन का शिकार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -