घर के बाथरूम में भी कैमरे लगवाना चाहती है यह एक्ट्रेस
घर के बाथरूम में भी कैमरे लगवाना चाहती है यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने कभी एक ऐसी बात कही थी जो आज भी लोगों के दिलो-दिमाग में घूमती है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि उनका बॉलीवुड और टीवी करियर विवादों से भरा हुआ है. आप सभी यह तो जानते ही होंगे कि शर्लिन हैदराबाद की रहने वाली है और वह बचपन से बहुत शर्मिली स्वभाव की लड़की थी वह खुद बताती हैं कि पहले वह लोगो से हमेशा दूर-दूर रहती थी और सभी दोस्त उनके लुक्स को लेकर उन्हें चिढ़ाते थे, क्योंकि वह बचपन में मोटे चश्मे के साथ रहती थी.

करीब 15 साल की उम्र के बाद उन्होंने अपने आप को बहुत बदल लिया, और शर्लिन मिस हैदराबाद भी रह चुकी है. आप सभी को बता दें कि शर्लिन पढ़ाई में कमजोर थी इसीलिए उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमानी चाही लेकिन फ्लॉप रहीं. वैसे वह केवल टीवी नहीं बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुकीं हैं और आप सभी को यह भी बता दे कि फिल्म लाइन में आने से पहले इनका नाम मोना चोपड़ा था लेकिन बाद इन्होने अपना नाम बदलकर शेर्लिन चोपड़ा कर लिया.

बॉलीवुड में सिक्का ना जमा पाई तो शर्लिन को बिग बॉस सीजन 3 में बुलाया गया, जहाँ पर इन्होने जाने के पहले एक शर्त रख दी और वह यह थी कि बाथरूम में भी कैमरे होने चाहिए लेकिन उनकी इस बात को नहीं माना गया जिसके बाद भी ये घर का हिस्सा बनी. उसके बाद लोगो को शर्लिन को कुछ खास पसंद नहीं किया और वह बिग बॉस के घर से जल्दी ही बाहर हो गईं लेकिन अब अपनी हॉटनेस से चर्चाओं में रहती हैं.

भीख मांगने वाली बच्ची के साथ इस हॉट टीवी एक्ट्रेस ने किया ऐसा सलूक

अपने न्यूड फोटोज शेयर कर तहलका मचा रही यह एडल्ट एक्ट्रेस

बिना कपड़ों के शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -