दो सदस्य हुए बेघर, घर में हुई विद्या बालन की एंट्री
दो सदस्य हुए बेघर, घर में हुई विद्या बालन की एंट्री
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस में अक्सर किसी न किसी वजह से लड़ाइयां, तकरार होती हुई नजर आती हैं. इस बीच रविवार को 'वीकेंड का वार' में विद्या बालन की घर में एंट्री हुई. यहां उन्होंने सभी घरवालों से एक-एक सवाल किए और इस दौरान उनका साथ घर के सदस्य शिल्पा और विकास ने दिया.

ख़ास बात यह है कि विद्या घर में बतौर RJ आईं थीं और उन्होंने एक रेडियो शो 'बिंदास बोल' के जरिए घरवालों से बात की और उनसे सवाल किए. बता दे कि इस दौरान हिना और सपना अपने अपने सवालों का जवाब देते हुए एग्रेसिव नजर आए, इसके बाद सलमान खान ने बताया कि इस हफ्ते घर से 2 सदस्य बेघर होंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस हफ्ते बेघर होने के लिए 5 सदस्य नॉमिनेट हुए थे. उनमें प्रियांक, बेनाफ्शा, सपना, मेहजबीन और सब्यसांची का नाम शामिल था. इन नॉमिनेटिड सदस्यों में सबसे कम वोट मेहजबीन को मिले जिसके कारण वह घर से बेघर हुईं.

इसके अलावा इस हफ्ते घर के कैप्टन बने सब्यसांची को भी कम वोट मिलने के कारण घर से बेघर होना पड़ा. इसके बाद घर में एक ऐसा किस्सा हुआ जिसे शायद ही किसी ने सोचा होगा, दरअसल, घर में किसी वजह से शिल्पा रोती हुई नजर आईं और कैमरों से बचने के लिए वह टेबल के नीचे छिप गईं, लेकिन इस दौरान विकास गुप्ता ने उन्हें समझाया और शिल्पा ने कहा कि आप यहां क्यों आए हैं. मैं यहां इसलिए बैठी हूं क्योंकि यहां कैमरा नहीं हैं. इसके बाद विकास कहते हैं कि आप रो क्यों रही हैं. आपने यहां बहुत लोगों को संभाला हुआ है. आप ऐसे मत रोइए. आप बहुत स्ट्रोंग हैं.

ये भी पढ़े

मैं नारीवादी हैं, लेकिन पुरुष विरोधी नहीं हैं - विद्या बालन

'टाइगर ज़िंदा है' ने रिलीज़ के पहले बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड

हाथो में हाथ डाले 'RED HOT' लुक में नजर आए विराट-अनुष्का

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -