मैं नारीवादी हूँ, लेकिन पुरुष विरोधी नहीं हूँ - विद्या बालन
मैं नारीवादी हूँ, लेकिन पुरुष विरोधी नहीं हूँ - विद्या बालन
Share:

इस सप्ताह ही 'आउटलुक बिजनेस वीमेन ऑफ वर्थ ऑफ द ईयर' पुरुस्कार से सम्मानित होने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन का कहना है कि वह नारीवादी हैं, लेकिन पुरुष विरोधी नहीं हैं. विद्या ने कहा कि, "मैं ऐसी शख्स हूं जिसका मानना है कि एक महिला को वैसे ही जिंदगी जीना चाहिए, जैसे पुरुष जीते हैं." उन्होंने आगे कहा कि, "खुद को महत्व देना निरंतर चुनौती है और आपको लगातार इस बात को खुद को याद दिलाना पड़ेगा क्योंकि आपको इसकी आदत नहीं है. मैं जितना ज्यादा खुद को अहमियत दूंगी, उतना ही ज्यादा खुशी हासिल करूंगी और मैं जितना ज्यादा खुश रहूंगी, उतना ही ज्यादा मेरे आसपास की दुनिया भी खुश रहेगी."

आपको बता दे विद्या की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' 17 नवम्बर को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में विद्या एक रेडियो जॉकी के साथ-साथ घरेलु महिला का किरदार निभा रही है. अपने किरदार के बारे में विद्या ने बताया भी था कि, "वह बहुत आसानी से हंसती है, वह बहुत उत्साही है. एक गृहणी होने के बावजूद वह जीवन से और अधिक हासिल करने की कोशिश करती है. उसके पास शौक की एक पूरी सूची है और वह अपने रास्ते में आने वाले हर मौके को गले लगाती है." इन दिनों विद्या फिल्म के प्रमोशन में बिजी है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान विद्या गुजरात के एक उत्सव में शमिल हुई थी जहां वो पीएम मोदी के स्पेशव बुलेटप्रुफ टेंट में रुकी थीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बॉस के घर में पहुंचे कपिल शर्मा, जमकर हुआ हंसी मजाक

'टेड टॉक्स इंडिया' से टीवी पर कमबैक कर है शाहरुख़

पत्नी से 8 साल की उम्र से प्यार करता था, हॉलीवुड का ये एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -