'टाइगर ज़िंदा है' ने रिलीज़ के पहले बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड
'टाइगर ज़िंदा है' ने रिलीज़ के पहले बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड
Share:

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. फिल्म के एक्शन स्टार सलमान खान जब भी परदे पर आते है तो कुछ बड़ा धमाल मचा देते है. इस बार सलमान ने अपनी फिल्म टाइगर ज़िंदा है के ट्रेलर से ही धमाल मचा दिया. सलमान खान ने अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है. दरअसल रिकॉर्ड है ये है कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था और अब टाइगर ज़िंदा है का ट्रेलर यूट्यूब पर अब तक का सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाला ट्रेलर बन गया है. सिर्फ इतना ही नहीं टाइगर ज़िंदा है का ट्रेलर ट्वीटर पर भी सबसे ज्यादा बार ट्वीट किया जाने वाला हिंदी फिल्म का ट्रेलर बन गया है.

बता दे टाइगर ज़िंदा है के ट्रेलर को अब तक 7 लाख 25 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है. ये लाइक अब तक के रिलीज़ हुए किसी भी ट्रेलर के लाइक्स से ज्यादा है. अभी तो फिल्म को रिलीज़ होने में एक महीने से भी ज्यादा का टाइम है तब तक तो ये ट्रेलर और भी न जाने कितने रिकॉर्ड अपने नाम कर सकता है. बात दे इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं . इस फिल्म में पुरे 5 साल बाद सल्लू मिया और कैटरीना की जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म क्रिसमस के मौके पर 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बॉस के घर में पहुंचे कपिल शर्मा, जमकर हुआ हंसी मजाक

'टेड टॉक्स इंडिया' से टीवी पर कमबैक कर है शाहरुख़

पत्नी से 8 साल की उम्र से प्यार करता था, हॉलीवुड का ये एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -