'Bigg Boss -11' वीकेंड के वार में सलमान ने लगाई प्रियांक की क्लास
'Bigg Boss -11' वीकेंड के वार में सलमान ने लगाई प्रियांक की क्लास
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और सबसे विवादित शो बिग बॉस के घर में हंगामा लगातार हो रहा है. बता दे कि इस हफ्ते नोमिनेटेड मेंबर्स में प्रियांक शर्मा, हिना खान, सपना चौधरी और शिल्पा शिंदे थे, हालांकि शिल्पा सेफ हो चुकी है. वहीं खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सपना ऑलरेडी नोमिनेट हो चुकी है.

अब बाकी दो मेंबर से बचे जिनमे प्रियांक और हिना है. लेकिन ऐसे में कहा जा रहा है कि, अब सपना के साथ प्रियांक भी इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले हैं. बता दे कि हाल ही में सलमान ने वीकेंड के वार में आकर प्रियांक की जमकर क्लास लगाई है. सलमान कहते हैं कि वह प्रियांक के व्यवहार से खुश नहीं हैं. सलमान ने हिना की भी आलोचना की क्योंकि उन्होंने प्रियांक को टोका नहीं और आगे बढ़ने दिया.

दरअसल शिल्पा और अर्शी की बॉडी पर कमेंट करने वाले प्रियांक को सलमान ने जमकर डांट लगाई. कहा जा रहा है कि, इस हफ्ते घर से बेघर सपना चौधरी हुई हैं, लेकिन सपना के साथ प्रियांक शर्मा भी घर से आउट हो सकते है. बस अब देखना ये है कि आखिर होता क्या है और कौन घर में रहेगा और किसको बेघर कर दिया जायेगा. खैर इस बात का पता आज रात के शो में पता चल ही जायेगा.

ये भी पढ़े

अपनी बहन को ईशा ने कुछ इस तरह किया बर्थडे विश, शेयर की फोटो

टाइगर श्रॉफ के साथ इस फिल्म में होगी प्रियांक शर्मा की एंट्री

राजनीति में जाने को लेकर असमंजस में हूँ- शुभांगी अत्रे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -