बिगबॉस सीजन-11 का प्रोमो हुआ लांच....
बिगबॉस सीजन-11 का प्रोमो हुआ लांच....
Share:

टेलीविज़न के सबसे धमाकेदार शो जिसका सभी को रहता है इंतजार. जी हाँ... हम बात कर रहे है 'बिगबॉस सीजन-11' की. जल्द ही यह शो फिर से आप सभी की टेलीविज़न स्क्रीन पर छाने वाला है. बिगबॉस फैंस काफी बेसब्री से इस शो का इंतजार कर रहे है. तो चलिए आपको थोड़ी राहत दिला ही देते है.

दरअसल 'बिगबॉस सीजन-11 ने हाल ही अपना प्रोमो लांच किया है. प्रोमो में सलमान खान नजर आ रहे है. प्रोमो के द्वारा पता चला है कि इस बार बिगबॉस सीजन-11 कि थीम काफी अलग ही है. बिगबॉस इस सीजन में 'पडोसी-पडोसी' थीम पर बेस्ड है. प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान अपने घर में पौधों को पानी देते और काम करते नजर आ रहे है, यह देख उनकी पडोसी ने सलमान से कहा की अगर वह अब तक शादी कर लेते तो शायद आज काम नहीं कर रहे होते. महिला की बात का जवाब सलमान ने बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया कि अगर वह सिंगल होती तो सलमान उन्ही से शादी कर लेते.

बिगबॉस का प्रोमो जनता द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. और प्रोमो के लांच होने से बिगबॉस फैंस को काफी राहत मिली होगी या शायद कुछ फैंस का एक्ससाइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया होगा. अब सिर्फ इंतजार है तो बिगबॉस के टेलीविज़न पर आने का.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर 'बिग बॉस' से जुड़ी

बिग बॉस के लिए निया शर्मा को बिग रकम की पेशकश

तो आख़िरकार मिल ही गई सुनील ग्रोवर को इस शो में एंट्री...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -