पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर 'बिग बॉस' से जुड़ी
पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर 'बिग बॉस' से जुड़ी
Share:

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो हम बात कर रहे है कलर्स टीवी के मशहूर शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में चल रहा है. जी हां बता दे की जल्द ही बिग बॉस11 टीवी पर फिर से ऑनएयर होने को है व इसकी जोरशोर से तैयारी भी चल रही है. आपको बता दे की बस कुछ ही दिनों का इंतजार रह गया है इस शो को आने में. वैसे भी देखा जाए तो इस शो में शामिल होने के लिए कई पॉपुलर स्टार्स के नाम सामने आ चुके है. अब शो की पहली सेलिब्रेटी कंटेस्टेंट की न्यूज भी कन्फर्म हो गई है.

शो के बारे में सामने आई सबसे ताजा जानकारियों में यह मालूम चला है कि पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर शो के पहली सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट होंगी. बता दें कि मशहूर टीवी शो 'कैसी ये यारियां' में नंदिनी का किरदार निभाने वाले नीति टेलर शो की पहली सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बन गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीति के सीरियल 'गुलाम' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और उन्होंने 'बिग बॉस' के निर्माताओं को शो में आने के हां कर दिया है. इस तरह से शो में इनकी एंट्री पक्की हो गई है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर रिया सेन ने क्यों की छुप कर शादी.....

इस अभिनेत्री ने सूरज पंचोली के साथ काम करने से किया इंकार

बरेली की बर्फी: छोटे शहर बरेली की इस बर्फी को खाना ना भूले!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -